गुजरात

कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर ने बीजेपी में शामिल होने की बात का किया खुलासा

Special Coverage News
9 March 2019 6:55 AM GMT
कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर ने बीजेपी में शामिल होने की बात का किया खुलासा
x

पिछले कई दिनों से गुजरात की राजनीत में एक खबर बड़े जोरों से चल रही है. कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर बीजेपी में जल्द ही शामिल होंगे. कल जब एक विधायक कांग्रेस का बीजेपी में शामिल हुआ तो यह बात फिर से चल निकली. इस बात का कांग्रेस विधायक अल्पोस ठाकोर ने खुलासा कर दिया.


विधायक अल्पेश ठाकोर ने कहा के में कभी भी बीजेपी में शामिल होने नहीं जा रहा था न कभी बीजेपी में जाऊँगा में कांग्रेस में हूँ और कांग्रेस में ही रहूँगा. यह केवल अफवाह बीजेपी वाले ही फैला रहे है ताकि कांग्रेस के कार्यकर्ता मायूस हों और उनके मन कमजोर हों. बीजेपी गुजरात में लोकसभा चुनाव को लेकर डरी हुई है. क्योंकि पीएम मोदी का यह गृह राज्य है ऐसे में इस राज्य की सभी लोकसभा सीटें जितना उनके लिए चुनौती बना हुआ है.

विधायक अल्पेश ठाकोर ने कहा कि मैं अपने लोगों लिए लड़ाई जारी रखूंगा. मैं कांग्रेस में रहूंगा और कांग्रेस का समर्थन करता रहूंगा. चाहे इसके लिए मुझे कुछ भी करना पड़े. गुजरात में राधनपुर से कांग्रेस विधायक और ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर भाजपा में शामिल नहीं होंगे. वह कांग्रेस में ही बने रहेंगे. उन्होंने भाजपा में शामिल होने की खबरों को खारिज कर दिया.अल्पेश ने कहा कि वह कांग्रेस को ही समर्थन करते रहेंगे और कांग्रेस में ही रहते हुए अपने लोगों की लड़ाई लड़ेंगे.


बता दें कि गुजरात में कांग्रेस के विधायक बीजेपी में किसी न किसी कारण शामिल हो रहे है. इस का सबसे बड़ा कारण लोकसभा का चुनाव है बीजेपी को गुजरात की सभी सीटें जीतनी है इसलिए बीजेपी भी कुछ भी करने को तैयार है लेकिन मौजूदा परिस्तिथि में हालात बदले हुए है. कांग्रेस भी अपना असर गुजरात में दिखाने के लिए तत्पर दिख रही है. कांग्रेस की जल्द ही एक रैली होने वाले है जिसमें हार्दिक पटेल कांग्रेस का दामन थामेंगे उसके बाद गुजरात की राजनीत एक नया मोड़ जरूर लेगी.

Next Story