Home > राज्य > गुजरात > बीजेपी के पूर्व विधायक को बदमाशों ने मारी गोली, मौके अपर मौत

बीजेपी के पूर्व विधायक को बदमाशों ने मारी गोली, मौके अपर मौत

 Special Coverage News |  8 Jan 2019 3:05 AM GMT  |  अहमदाबाद

बीजेपी के पूर्व विधायक को बदमाशों ने मारी गोली, मौके अपर मौत

गुजरात भाजपा के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष और कच्छ के पूर्व विधायक जयंती भानुशाली की चलती ट्रेन में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. अबडासा से विधायक रहे भानुशाली, सयाजी नगरी ट्रेन से भुज से अहमदाबाद ट्रेन जा रहे थे. मालिया के पास बदमाशों ने एसी कोच में घुसकर भानुशाली पर फायरिंग की. उनकी मौके पर मौत हो गई है.

जयंति भानुशाली पर पिछले साल सूरत की कॉलेज छात्रा ने फैशन डिजाइन में प्रवेश दिलाने के बहाने दुष्कर्म करने व अश्लील वीडियो क्लिप बनाने का आरोप लगाया था. इसके बाद उन्होंने गुजरात भाजपा के उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था.

हालांकि, भानुशाली ने कहा था कि ऐसा प्रतीत होता है कि पुलिस को दिये गया आवेदन मेरी छवि खराब करने की साजिश है. मेरे और मेरे परिवार के ऊपर लगाए गए आरोप आधारहीन है. युवती ने आरोप लगाया था कि जयंती भानुशाली ने उसे अच्छे कॉलेज में एडमिशन दिलाने के नाम पर, उसके साथ कई बार रेप किया है. इतना ही नहीं पीड़िता ने भानुशाली पर वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया था.

उस वक्त सूरत पुलिस ने जयंती भानुशाली को समन जारी किया था. जयंती भानुशाली के खिलाफ समन सीआरपीसी की धारा 160 के तहत जारी किया गया था. पीड़िता ने अपना बयान जज की मौजूदगी में सीआरपीसी की धारा 164 के तहत दर्ज कराया था.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top