Home > राज्य > गुजरात > गोधरा कांड के गुंडों, मैं मर जाऊंगा तो भी तुमको क्या फर्क पड़ेगा - हार्दिक पटेल

गोधरा कांड के गुंडों, मैं मर जाऊंगा तो भी तुमको क्या फर्क पड़ेगा - हार्दिक पटेल

 Special Coverage News |  6 Sep 2018 5:00 PM GMT  |  अहमदाबाद

गोधरा कांड के गुंडों, मैं मर जाऊंगा तो भी तुमको क्या फर्क पड़ेगा - हार्दिक पटेल

पाटीदार अनामत आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने अब बीजेपी पर बडा हमला बोला है. उन्होंने बीजेपी नेताओं को गोधरा काण्ड का गुंडा बताया है. कहा है कि गुजरात की जनता अब इसका बदला लोकसभा चुनाव में जरुर देगी.


हार्दिक पटेल ने कहा कि गोधरा कांड के गुंडे गुजरात के भाजपा वाले मैं मर जाऊं उनको क्या फर्क पड़ेगा,हजारों लोगों की हत्या करके तो सत्ता प्राप्त की है. 13 दिन के अनशन के बाद भी भाजपा वालों ने अभी तक किसानों एवं सबसे बड़े पटेल समुदाय के बारे कुछ सोचा भी नहीं है और बोले भी नहीं. कोई बात नहीं चुनाव भी आ रहा है. जनता इसका हिसाब जरुर करेगी. भगवान के घर देर है अंधेर नहीं.


हार्दिक ने कहा कि अनिश्चितकालिन उपवास आंदोलन के तेरहवें दिन गुजरात की सरकारी और निजी मेडिकल कोलेज के स्टूडेंट उपवास छावनी पर समर्थन देने आए. मेडिकल कोलेज में हो रही परेशानी भी मुझे बताई. सभी का साथ आज मुझे बहुत ही उत्साहित और मजबूत बनाता हैं.


बता दें कि हार्दिक पटेल के अनशन का आज तेरहवाँ दिन हो गया. एक दिन पहले डॉ ने उन्हें अस्पताल ले जाना जरूरी बताया था. डॉ ने उनके ज्यादा वेट लोस होना बताया था. जिससे उन्हें बेहद कमजोरी हो गई है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top