गुजरात

गुजरात के CM विजय रूपाणी की तबीयत बिगड़ी, मंच पर चक्कर आने से गिरे, PM मोदी ने फोन करके पूछा हाल

Arun Mishra
14 Feb 2021 6:02 PM GMT
गुजरात के CM विजय रूपाणी की तबीयत बिगड़ी, मंच पर चक्कर आने से गिरे, PM मोदी ने फोन करके पूछा हाल
x
अधिकारियों ने कहा है कि मुख्यमंत्री विजय रूपाणी का स्वास्थ्य अब स्थिर है

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी (Vijay Rupani) रविवार शाम को वडोदरा में भाषण देते हुए मंच पर बेहोश होकर गिर गए. बेहोश होने के बाद उन्हें सरकारी विमान के जरिए अहमदाबाद पहुंचाया गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन कर उनका हाल जाना. प्रधान मंत्री ने मुख्यमंत्री को पूरी तरह से स्वास्थ्य जांच कराने और उचित आराम के लिए भी सलाह दी है. 64 साल के विजय रूपानी अगस्त 2016 से गुजरात के मुख्यमंत्री हैं.

अधिकारियों ने कहा है कि मुख्यमंत्री विजय रूपाणी का स्वास्थ्य अब स्थिर है और वह लो ब्लड प्रेशर और शुगर के कारण बेहोश हो गए थे. विजय रुपाणी को अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में ले जाया जाएगा, जहाँ डॉक्टर एहतियात के तौर पर पूरा मेडिकल चेकअप करेंगे.

जबरन धर्मपरिवर्त पर कानून लाएगी सरकार- रूपाणी

रूपाणी ने वडोदरा में अपने भाषण के दौरान कहा कि उनकी सरकार गुजरात में जबरन धर्म परिवर्तन पर रोक लगाने वाला कानून लाएगी. उन्होंने कहा, "हमारी बीजेपी सरकार विधानसभा में 'लव जिहाद' अधिनियम बनाएगी ताकि भविष्य में इस तरह की गतिविधियों पर रोक लगे."

घटना के समय, गुजरात के सीएम विजय रूपाणी वडोदरा के निजामपुरा क्षेत्र में नगर निगम चुनाव से पहले एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे.


Next Story