गुजरात

गुजरात कांग्रेस की वेबसाइट हैक, हार्दिक पटेल की कथित आपत्तिजनक तस्वीर की पोस्ट?

Special Coverage News
16 March 2019 4:38 AM GMT
गुजरात कांग्रेस की वेबसाइट हैक, हार्दिक पटेल की कथित आपत्तिजनक तस्वीर की पोस्ट?
x
तस्वीर में पटेल से मिलते-जुलते एक व्यक्ति को बिस्तर पर एक लड़की के साथ बैठा हुआ दिखाया है और नीचे लिखा है - 'हमारे नये नेता का स्वागत.'

अहमदाबाद : हार्दिक पटेल के कांग्रेस में शामिल होने के कुछ ही दिन बाद अज्ञात लोगों ने गुजरात कांग्रेस की आधिकारिक वेबसाइट को हैक कर लिया और उनकी फोटो अपलोड कर दी है. यह तस्वीर 2017 चुनावों से पहले सामने आए उनके कथित सेक्स वीडियो में से एक का स्क्रीनशॉट लग रहा है. तस्वीर में पटेल से मिलते-जुलते एक व्यक्ति को बिस्तर पर एक लड़की के साथ बैठा हुआ दिखाया है और नीचे लिखा है - 'हमारे नये नेता का स्वागत.'

प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता मनीष दोशी के मुताबिक पार्टी की आईटी टीम ने इस खुराफात की जानकारी मिलते ही तत्काल वेबसाइट बंद कर दी. उन्होंने कहा कि यह जल्द ही ऑनलाइन हो जाएगी.

गौरतलब है कि पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने 12 मार्च को कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की है. लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से ही ऐसी अटकले लगाई जा रही थी कि हार्दिक पटेल किसी भी दिन कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. जानकारों के अनुसार हार्दिक के कांग्रेस में शामिल होने से पार्टी को गुजरात के उन इलाकों में फायदा होने की संभावना है जहां पाटीदारों की पकड़ ज्यादा है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हार्दिक का पार्टी में शामिल होने पर स्वागत किया.

कांग्रेस में शामिल होने के बाद अब हार्दिक पटेल के जामनगर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की अटकलें लगाई जा रही हैं. हालांकि अभी तक कांग्रेस की तरफ से आधिकारिक रूप से कुछ भी साफ नहीं किया गया है कि वह किस सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं.

Next Story