Breaking News
Home > राज्य > गुजरात > हार्दिक पटेल को मिली अस्पताल से छुट्टी. अनशन जारी, बोले अगर बाघा बोर्डर देखना ही तो हमारे घर आइये

हार्दिक पटेल को मिली अस्पताल से छुट्टी. अनशन जारी, बोले अगर बाघा बोर्डर देखना ही तो हमारे घर आइये

 Special Coverage News |  2018-09-09 16:05:42.0  |  गुजरात

हार्दिक पटेल को मिली अस्पताल से छुट्टी. अनशन जारी, बोले अगर बाघा बोर्डर देखना ही तो हमारे घर आइये

गुजरात में हार्दिक पटेल का अनशन आज सोलहवें दिन भी जारी रहा. अस्पताल से घर आकर उन्हें हजारों समर्थकों ने घेर लिया जिसके बाद उन्होंने कहा कि मुझे मार डालने की धमकी एक पुलिस अधिकारी द्वारा दी जा रही है. मेरे आने की कवरेज कर रहे मीडियाकर्मियों से बदसलूकी की गई कैमरे तोड़ दिए गये .


हार्दिक ने कहा अनिच्छितकालिन उपवास आंदोलन के सोलवें दिन अस्पताल से छूटी लेकर मेरे निवास स्थान पर जा रहा हूँ. किसानों की क़र्ज़ा माफ़ी और सामाजिक न्याय के तहत आज उपवास आंदोलन का सोलवें दिन पूरे प्रदेश में उपवास और जनसभा हो रही हैं. संपूर्ण लोक क्रांति का आह्वान हो गया हैं।हम कमज़ोर नहीं है. घर पहुँचते ही फिर से मेरे निवास स्थान के बाहर हज़ारों की तादाद में पुलिस को तैनात कर दिया और लोगों को रोकने लगी,अगर आपने अंग्रेज़ हुकूमत नहीं देखी तो आइए एक बार गुजरात,हमारे निवास स्थान पर आपको बाघा बॉर्डर का भी नज़ारा देखने को मिलेगा.सत्ता के नशे में जनता पर अमानवीय अत्याचार हैं.


हार्दिक पटेल ने कहा कि अहमदाबाद का DCP राठौड़ मुझे कहता है मार दूँगा,अब ज़िंदा रखने का और मारने का काम भी यमराज जी ने राठौड़ जैसे पुलिस अधिकारी को दे रखा है क्या ? उपवास आंदोलन का कवरेज कर रहे मीडिया कर्मी पर भी पुलिस ने बलप्रयोग किया और उनके केमेरे तोड़ने के प्रयास हुए।मीडिया के साथ जो हुआ वो ग़लत है.


बता दें कि हार्दिक पटेल का अनशन बीते पन्द्रह दिनों से लगातर जारी है . रविवार को उसका सोलहवां दिन है. उसके बाद उन से अब तक कई राजनैतिक और सामजिक संस्थाओं के लोग मिलकर अनशन तोड़ने की कह चुके जबकि उन्होंने सबसे कहा कि में अपनी मांग मनवा कर ही रहूँगा.

Tags:    
Share it
Top