गुजरात

Morbi bridge collapse: मोरबी में हादसे वाली जगह पहुंचे PM मोदी, टूटे ब्रिज का लिया जायजा, हादसे के पीड़ितों से मिलने सिविल अस्पताल पहुंचे

Arun Mishra
1 Nov 2022 11:05 AM GMT
Morbi bridge collapse: मोरबी में हादसे वाली जगह पहुंचे PM मोदी, टूटे ब्रिज का लिया जायजा, हादसे के पीड़ितों से मिलने सिविल अस्पताल पहुंचे
x
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मोरबी में हादसे वाली जगह पहुंच गए हैं. वे अधिकारियों से बात कर घटनास्थल का मुआयना कर रहे हैं.

Gujarat Morbi bridge collapse: गुजरात के मोरबी ब्रिज हादसे में अब तक 135 लोगों की मौत हो चुकी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मोरबी पहुंच गए हैं. बताया जा रहा है कि वे अस्पताल में घायलों से भी मुलाकात करेंगे. इससे पहले पीएम मोदी ने सोमवार को मोरबी में स्थिति की समीक्षा के लिए उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता की. इस दौरान पीएम मोदी ने मोरबी में चल रहे रेस्क्यू अभियान के बारे में भी जानकारी ली. उधर, मंगलवार सुबह भारतीय नेवी और एनडीआरएफ की टीमों ने रेस्क्यू अभियान फिर से शुरू कर दिया. अभी भी कुछ लोग लापता बताए जा रहे हैं.

मोरबी में हादसे वाली जगह पहुंचे PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मोरबी में हादसे वाली जगह पहुंच गए हैं. वे अधिकारियों से बात कर घटनास्थल का मुआयना कर रहे हैं. कुछ देर में वे अस्पताल जा हादसे में घायल हुए लोगों से भी मुलाकात करेंगे.

मोरबी हादसे में अब तक 135 की मौत, 2 लापता

मोरबी हादसे में अब तक 135 लोगों की मौत हुई है. गुजरात सरकार के मुताबिक, 17 लोगों का अभी भी इलाज चल रहा है. 2 लोग अभी भी लापता हैं. सर्च और रेस्क्यू अभियान जारी है. सरकार के मुताबिक, 134 मृतकों के परिवारों को 4-4 लाख रुपए की आर्थिक मदद दी जा चुकी है. मरने वालों में से एक पश्चिम बंगाल का है. ऐसे में कागजी कार्रवाई जारी है.

Next Story