Top
Home > राज्य > गुजरात > गुजरात: पेपर लीक होने पर पुलिस कॉन्स्टेबल की भर्ती परीक्षा रद्द

गुजरात: पेपर लीक होने पर पुलिस कॉन्स्टेबल की भर्ती परीक्षा रद्द

 Special Coverage News |  2 Dec 2018 8:46 AM GMT  |  अहमदाबाद

गुजरात: पेपर लीक होने पर पुलिस कॉन्स्टेबल की भर्ती परीक्षा रद्द

गुजरात से अब एक बड़ी खबर आ रही है जहां गुजरात पुलिस के कॉन्स्टेबल की भर्ती परीक्षा पेपर लीक होने के चलते रद्द हो गई. इसकी जानकारी पुलिस प्रवक्ता ने दी है. भर्ती परीक्षा रद्द होने से युवाओं में काफी रोष व्याप्त है.


लोकरक्षक की ये परीक्षा गुजरात में 9000 पदों के लिए आयोजित की गई थी, जिसमें 8.75 लाख छात्रों ने इस परीक्षा के लिए आवेदन किया था. जैसे ही पेपर लीक की खबर बोर्ड के पास पहुंची, वह हरकत में आया और आनन-फानन में परीक्षा को रद्द कर दिया. गुजरात राज्य भर्ती विकास बोर्ड के अध्यक्ष विकास सहाय का कहना है कि फिलहाल इस परीक्षा को रद्द किया गया है पर 8.75 लाख छात्रों के लिए ये परीक्षा दोबारा आयोजित की जाएगी. परीक्षा की तारीख की घोषणा भी जल्द कर दी जाएगी.



कैसे पेपर हुआ लीक


प्रश्न पत्र का जवाब लिखा पेपर सोशल मीडिया में वायरल हो गया था. बोर्ड के अध्यक्ष विकास सहाय का कहना है कि, ये पेपर कुछ असामाजिक तत्वों के जरिए वायरल किया गया है. इस तरह से पेपर लीक होने की वजह से बच्चों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा. वहीं "पुलिस लोकरक्षक भर्ती दल" की परीक्षा रद्द होने पर गुजरात कांग्रेस के अध्यक्ष अमित चावड़ा का कहना हे कि गोपनीयता और परीक्षा की तैयारी करने में असफल रही है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it