Top
Breaking News
Home > राज्य > गुजरात > बचपन की दोस्त के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं हार्दिक पटेल

बचपन की दोस्त के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं हार्दिक पटेल

हार्दिक पटेल 27 जनवरी को अपने बचपन की दोस्त किंजल पटेल संग सात फेरे लेंगे

 Special Coverage News |  21 Jan 2019 9:03 AM GMT  |  दिल्ली

बचपन की दोस्त के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं हार्दिक पटेल

अहमदाबाद : गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हार्दिक पटेल 27 जनवरी को अपने बचपन की दोस्त किंजल पटेल संग सात फेरे लेंगे। शादी समारोह 26 और 27 जनवरी को गुजरात के सुरेंद्रनगर में होगी। जानकारी के मुताबिक विवाह कार्यक्रम एकदम सादा होगा। शादी समारोह में करीब 100 लोगों को आमंत्रित किया गया है। इसमें दोनों ही परिवारों के करीबी लोग शामिल हैं।

जानकारी के मुताबिक किंजल का परिवार सूरत रहता है। किंजल का परिवार मूल रूप से विरमगाम, अहमदाबाद में रहता है। इस शादी में करीबों रिश्तेदारों को बुलाया जाएगा। हार्दिक के पिता भरतभाई पटेल इस रिश्ते को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि 'हार्दिक की शादी समाज के रीति-रिवाजों के अनुसार होगी। दोनों पक्षों की ओर से 50-60 लोग ही शामिल होंगे।' साथ ही उन्होंने कहा कि यह प्रेम विवाह नहीं है। शादी का कार्यक्रम परिवार की पसंद और रस्मों के अनुसार ही होगा।

जानकारी के मुताबिक किंजल अक्‍सर हार्दिक के घर आती थीं। किंजल और हार्दिक की बहन मोनिका एक साथ पढ़ती थीं। किंजल कॉमर्स से ग्रैजुएट हैं। वह इस समय गांधीनगर से एलएलबी की पढ़ाई कर रही हैं। हार्दिक के शादी की घोषणा के साथ ही उन अफवाहों पर विराम लग गया है जिसमें कहा जा रहा था कि उनकी शादी टूट गई है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it