Top
Home > राज्य > गुजरात > सूरत के व्यवसायी सोहेल हिंगोरा के चर्चित अपहरण मामले में सूचक की हुई गवाही

सूरत के व्यवसायी सोहेल हिंगोरा के चर्चित अपहरण मामले में सूचक की हुई गवाही

 Special Coverage News |  25 Aug 2019 5:26 AM GMT  |  पटना

सूरत के व्यवसायी सोहेल हिंगोरा के चर्चित अपहरण मामले में सूचक की हुई गवाही

छपरा-(राजू जायसवाल)

अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश उदय कुमार उपाध्याय के न्यायालय में नयागांव थाना कांड संख्या 111/ 13 के सत्र वाद संख्या 103/18 में सूचक नयागांव थाना के तत्कालीन थानाध्यक्ष लाल बहादुर ने अपनी गवाही दी। सूचक लालबहादुर वर्तमान में भागलपुर जिले में इस्पेक्टर के पद पर पदस्थापित हैं ।

उनकी गवाही आज न्यायालय में अभियोजक राम नारायण प्रसाद ने कराई तथा प्रति परीक्षण बचाव पक्ष की ओर से अधिवक्ता मनोज कुमार ने किया तथा सत्रवाद संख्या 283/14 एवं 404/15 में अपरलोक अभियोजक रामनारायण प्रसाद ने न्यायालय में एक आवेदन दिया जिसमें गुजरात के दमन एसपी द्वारा भेजा गया फोन डिटेल जो आरोपी रवीश कुमार द्वारा एसपी दमन को फोन किया गया था और कहा गया था कि मुख्य सरगना आरोपी चंदन सोनार ने पांच लाख रुपया अपहरण करने के लिए तय किया था परंतु उसे कम रुपए मिले।

फोन के वार्ता का डिटेल कंट्रोल रूम नानी दमन द्वारा भेजा गया है जिसे प्रदर्श कराने के लिए अपर लोक अभियोजक ने न्यायालय को आवेदन दिया है कि काल डिटेल को प्रदर्श किया जाए।बताते चलें कि सूरत के चर्चित व्यवसाई हनीफ हिंगोरा के पुत्र सोहेल हिंगोरा का अपहरण अंतरराज्यीय अपराधियों द्वारा 29 अक्टूबर 2013 को गुजरात राज्य के सूरत जिला के नानीदमन से कर लिया गया था और वहां से 31 अक्टूबर 2013 को छपरा जिले के नयागांव थाना के चतुरपुर ग्राम ले आया गया और 28 नवंबर 2013 भारी राशि लेकर अपहरणकर्ताओं द्वारा उसे मुक्त कर दिया इस कांड की प्राथमिकी गुजरात के नानीदमन में की गई थी और 14 दिसंबर 2013 को नयागांव थाना में भी प्राथमिकी दर्ज की गई।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it