गुजरात

गुजरातः तालाब में गिरी मर्सिडीज कार, दो की मौत, हादसे का वीडियो देखकर विचलित हो जाएंगे?

Arun Mishra
2 Jun 2020 3:54 AM GMT
गुजरातः तालाब में गिरी मर्सिडीज कार, दो की मौत, हादसे का वीडियो देखकर विचलित हो जाएंगे?
x
इस हादसे का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक पुरुष और एक महिला कार की सनरूफ के रास्ते किसी तरह बाहर निकलने की कोशिश करते नजर आते हैं?

गुजरात के गांधीनगर में एक हृदयविदारक घटना सामने आई है. गांधीनगर के अंबापुर के समीप एक मर्सिडीज कार सड़क किनारे स्थित तालाब में जा गिरी. इस हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने तालाब से कार और एक व्यक्ति का शव निकाल लिया. जबकि कार सवार एक महिला के शव की तलाश की जा रही है.

इस हादसे का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक पुरुष और एक महिला कार की सनरूफ के रास्ते किसी तरह बाहर निकलने की कोशिश करते नजर आते हैं. तालाब में काफी अंदर गई कार की छत पर चढ़कर वे खुद को बचाने की कोशिश करते हैं और मदद की गुहार लगा रहे हैं. तालाब के किनारे खड़े लोग उन्हें किसी तरह कार को पकड़े रखने की सलाह दे रहे हैं.



इसी बीच कार की छत पर महिला असंतुलित होकर तालाब में गिरने लगती है. पुरुष उसे बचाने पकड़ने की कोशिश करता है, लेकिन वह सफल नहीं हो पाता. जिसके बाद दोनों ही कार के साथ-साथ तालाब के गहरे पानी में डूब जाते हैं. तालाब के किनारे खड़े किसी शख्स ने यह वीडियो बना लिया था. आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंच गई.

फायर ब्रिगेड की टीम ने तालाब में डूबी मर्सिडीज को बाहर निकाला. कार सवार पुरुष का शव भी बरामद कर लिया गया है. महिला के शव की तलाश की जा रही है. हादसे का कारण कार के असंतुलित हो जाने और इसके कारण स्टीयरिंग का लॉक हो जाना बताया जा रहा है.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story