गुजरात

अहमदाबाद शहर में इस्कॉन फ्लाईओवर पर नौ लोगों की मौत, 13 घायल

Smriti Nigam
20 July 2023 10:12 AM GMT
अहमदाबाद शहर में इस्कॉन फ्लाईओवर पर नौ लोगों की मौत, 13 घायल
x
गुजरात पुलिस ने इसे "जगुआर" लक्जरी कार से जुड़ी "हिट-एंड-रन" बताया।

गुजरात पुलिस ने इसे "जगुआर" लक्जरी कार से जुड़ी "हिट-एंड-रन" बताया।अहमदाबाद शहर में सरखेज-गांधीनगर (एसजी) राजमार्ग पर इस्कॉन मंदिर के पास एक फ्लाईओवर पर गुरुवार सुबह हुई। दुर्घटना में नौ लोगों की मौत हो गई और 13 अन्य घायल हो गए। गुजरात पुलिस ने इसे "जगुआर" लक्जरी कार से जुड़ी "हिट-एंड-रन" बताया।गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद (Ahmedabad) में स्थित इस्कॉन फ्लाईओवर पर भीषण सड़क हादसा हुआ है.हादसे में 9 लोगों की मौत हुई है, जबकि 13 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं.पुलिस के मुताबिक, यह हादसा आधी रात को सरखेज-गांधीनगर हाईवे पर इस्कॉन फ्लाईओवर पर हुआ, जब कथित तौर पर 100 किमी प्रति घंटे से अधिक की रफ्तार से आ रही कार ने फ्लाईओवर पर खड़े लोगों को रौंद दिया.

जानकारी के मुताबिक, फ्लाईओवर पर एक दूसरे हादसे की वजह से लोगों की भीड़ जमा थी. PTI की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि एक तेज रफ्तार कार फ्लाईओवर पर पहले हुए हादसे को देखने के लिए जमा भीड़ में जा घुसी, जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई और 13 घायल हो गए.

शहर पुलिस नियंत्रण कक्ष के सूत्रों ने कहा,रात एक बजे हुई दुर्घटना में अब तक नौ लोगों को मृत घोषित कर दिया गया है और 13 लोग घायल हैं। यह जगुआर कार की वजह से हुई टक्कर थी।।

अस्पताल लाए गए कुल 12 लोगों में से नौ लोग मर चुके थे। सोला सिविल अस्पताल के चिकित्सा अधिकारी कृपा पटेल ने एएनआई को बताया कि घायलों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

पुलिस ने बताया कि घायलों में कार चालक सत्या पटेल भी शामिल है। इस्कॉन मंदिर के पास फ्लाईओवर को पुलिस ने अस्थायी रूप से बंद कर दिया है।

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने हादसे पर दुख जताया है.उन्होंने ट्वीट किया,कल रात अहमदाबाद के इस्कॉन ब्रिज पर हुआ हादसा बेहद दुखद है.मैं मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं और राज्य सरकार की ओर से मृतकों के परिवारों को 4-4 लाख रुपये और घायलों को 50,000 रुपये दिए जाएंगे।

Next Story