Home > राज्य > गुजरात > गुजरात में स्पा सेंटर पर पुलिस का छापा, देखकर पुलिस के उड़े होश जानकर ये बात!

गुजरात में स्पा सेंटर पर पुलिस का छापा, देखकर पुलिस के उड़े होश जानकर ये बात!

लड़की बनकर लड़के करते थे स्पा सेंटर में मसाज, ऐसे खुला राज

 शिव कुमार मिश्र |  2018-08-09 08:53:30.0  |  गुजरात

गुजरात में स्पा सेंटर पर पुलिस का छापा, देखकर पुलिस के उड़े होश जानकर ये बात!

गुजरात के राजकोट में पुलिस ने देह व्यापार किये जाने की शिकायत मिलने पर कई स्पा सेंटर्स पर छापा मारा. इसमें स्पा में काम कर रही 45 विदेशी लड़कियों को हिरासत में लिया गया, लेकिन इस घटना में पुलिस तब हैरान रह गई जब उन्हें यह पता लगा कि 45 में से 7 लड़के हैं और वो सेक्स चेंज करवाकर मसाज करते थे.


लड़की बनकर लड़के करते थे स्पा सेंटर में मसाज, ऐसे खुला राज

इस बारे में राजकोट जोन 2 के एसीपी मनहरसिंह जाडेजा ने बताया कि स्पा में रेड करने के बाद 45 विदेशी लड़कियों को हमने हिरासत में लिया है. इसमें से 7 सेक्स चेंज करने के बाद स्पा सेंटर में काम करते थे. हमने इनके पासपोर्ट जब्त कर लिए हैं और जांच चल रही है.जाडेजा ने आगे बताया कि धंधे में ज्यादा मुनाफा कमाने के लिए लड़कों का सेक्स चेंज करवाया गया. आरोपियों को वापस उनके देश डिपोर्ट किया जाएगा और स्पा मालिक के खिलाफ भी हम कार्रवाई कर रहे हैं.



बता दें कि जिन लड़कों में लड़की बनने की इच्छा होती है उनकी प्लास्टिक सर्जरी करके सेक्स चेंज किया जाता है, जिसे सेक्स रीऐसाइनमेंट सर्जरी (SRS) कहते हैं.थाईलैंड में यह सर्जरी बहुत ही सस्ती होती है. तकरीबन 5 से आठ लाख रूपये में लड़के से लड़की बना जा सकता है.बताया जाता है कि थाईलैंड में देह व्यापर का धंधा ज्यादा है, जिस कारण कई ट्रांसजेंडर सेक्स रीऐसाइनमेंट सर्जरी करके लड़की बन रहे हैं और ख़ासकर स्पा सेंटर पर काम कर रहे हैं. जानकार बताते हैं कि थाईलैंड से गुजरात आने वाले पर्यटकों की तादाद ज्यादा है, उसी वजह से गुजरात के कई शहरों में मसाज पार्लर ज्यादा खुल रहे हैं.

Tags:    
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

Our Contributor help bring you the latest article around you


Share it
Top