Top
Home > राज्य > गुजरात > गुजरात में अध्यापक कक्षा में कर रहे थे चूमा चाटी और फिर पहुंचे ...?

गुजरात में अध्यापक कक्षा में कर रहे थे चूमा चाटी और फिर पहुंचे ...?

 Special Coverage News |  6 Nov 2018 8:23 AM GMT  |  अहमदाबाद

गुजरात में अध्यापक कक्षा में कर रहे थे चूमा चाटी और फिर पहुंचे ...?

गुजरात में एक वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में यह दिख रहा है कि स्कूल के क्लासरूम में एक महिला और एक पुरुष शिक्षक किस कर रहे हैं। दोनों एक दूसरे को गले लगाते हैं। साथ ही अापत्तिजनक हरकत भी कर रहे हैं। इस पूरी घटना का वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसके बाद एक जांच समिति का गठन किया है। जांच की समिति की रिपोर्ट के बाद वीडियो में दिख रहे दोनों शिक्षकों पर कार्रवाई हो सकती है।


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वायरल वीडियो गुजरात के दाहोद जिले एक प्राथमिक सरकारी विद्यालय का है। सबसे पहले यह वीडियो किसी तरह स्थानीय लोगों के पास पहुंचा। स्थानीय लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो के बारे में जिला प्राथमिक शिक्षा अधिकारी को जानकारी दी।

घटना की जानकारी मिलने के बाद अधिकारियों ने एक जांच समिति का गठन कर दिया है। वीडियो में दिख रहे व्यक्ति की पहचान की कोशिश की जा रही है। जिला प्राथमिक शिक्षा अधिकारी एक सप्ताह के अंदर इस मामले की जांच रिपोर्ट दे सकते हैं।


स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभी यह साफ तौर पर पता नहीं चला पाया है कि यह वीडियो कब बनाया गया था और इसमें देख रहे दो लोग कौन है? वीडियो में यह दिख रहा कि शिक्षक और शिक्षिका दोनों अधेड़ उम्र के हैं, लेकिन उनका चेहरा साफ तौर पर पता नहीं चल पा रहा है। लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद अभिभावक और शिक्षकों के बीच हड़कंप मच गया है।

बता दें कि कुछ ही दिनों पहले गुजरात के दाहोद का ही एक वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में दिख रहे बच्चों ने अपने शिक्षकों पर छात्राओं को लात से मारने, अपशब्दों का इस्तेमाल करने और भेदभाव करने का आरोप लगया था। छात्राओं ने यह भी आरोप लगाया था कि उनके लिए गलत शब्दों का प्रयोग किया जाता है। स्थानीय प्रशासन इस मामले की भी जांच कर रही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it