Home > Archived > फरीदाबाद : आपसी रंजिश के चलते एक ही परिवार के 5 लोगों की गोली मारकर हत्या, 8 घायल

फरीदाबाद : आपसी रंजिश के चलते एक ही परिवार के 5 लोगों की गोली मारकर हत्या, 8 घायल

घटना फरीदाबाद के पलवली गांव की है। देर रात कुछ बदमाशों ने एक ही परिवार के पांच लोगों को गोलियों से भून डाला। हमले में आठ लोग घायल भी हुए हैं।

 Arun Mishra |  18 Sep 2017 6:33 AM GMT  |  New Delhi

फरीदाबाद : आपसी रंजिश के चलते एक ही परिवार के 5 लोगों की गोली मारकर हत्या, 8 घायल

नई दिल्ली : एक बार फिर हरियाणा में अपराधियों ने दिल्ली से सटे फरीदाबाद में एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। मिली जानकारी के अनुसार, यहां एक ही परिवार के पांच लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हमले में आठ लोग घायल भी हुए हैं


घटना फरीदाबाद के पलवली गांव की है। देर रात कुछ बदमाशों ने एक ही परिवार के पांच लोगों को गोलियों से भून डाला। हमले में आठ लोग घायल भी हुए हैं। पीड़ित परिवार के मुताबिक, सभी लोग घर के पास एक दुकान पर खड़े थे। तभी कुछ बदमाश आए और अंधाधुंध फायरिंग कर दी। परिवार के बाकी सदस्यों ने इलाके के सरपंच पर हत्या का आरोप लगाया है।

फरीदाबाद से सांसद और केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और इलाके की विधायक ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर 27 नामजद लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। फरीदाबाद से सांसद और केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर दोषियों को सख्त सजा की बात कर रहे हैं, लेकिन इस घटना ने एक बार फिर हरियाणा में कानून व्यवस्था पर सवाल उठा दिए हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top