हरियाणा

मां के लिए बच्चे की जान से प्यारे हुए कपड़े, नीचे गिरे कपड़े उठाने के लिए बच्चे को 10वीं मंजिल से लटकाया

Sakshi
11 Feb 2022 5:36 AM GMT
मां के लिए बच्चे की जान से प्यारे हुए कपड़े, नीचे गिरे कपड़े उठाने के लिए बच्चे को 10वीं मंजिल से लटकाया
x
फरीदाबाद शहर की एक सोसाइटी में नौवीं मंजिल की बालकनी पर गिरे कपड़े को उठाकर लाने के लिए एक महिला द्वारा अपने बच्चे को साड़ी से बांधकर 10वीं मंजिल से नीचे लटकाने का हैरतअंगेज घटना सामने आई है...

हरियाणा से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है| यहां फरीदाबाद शहर की एक सोसाइटी में नौवीं मंजिल की बालकनी पर गिरे कपड़े को उठाकर लाने के लिए एक महिला द्वारा अपने बच्चे को साड़ी से बांधकर 10वीं मंजिल से नीचे लटकाने का हैरतअंगेज घटना सामने आई है। पड़ोसी ने इसका वीडियो बना लिया और अब वह वायरल हो रहा है। महिला को अब अपनी इस हरकत पर अफसोस हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह वीडियो ग्रेटर फरीदाबाद की सेक्टर-82 की फ्लोरिडा सोसाइटी का पिछले सप्ताह का बताया जा रहा है। इस वीडियो में पता चल रहा है कि महिला सोसाइटी के 10वें माले पर परिवार के साथ रहती हैं। उनका कपड़ा नौवीं मंजिल की बालकनी में गिर गया था। वह फ्लैट बंद था। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

बता दें की इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कपड़े को लाने के लिए महिला बच्चे को साड़ी से बांधकर नीचे नौवीं मंजिल पर भेजती है। बच्चे द्वारा कपड़ा लेने के बाद फिर उसे साड़ी के सहारे ही वापस खींच लेती है। महिला के साथ एक बुजुर्ग महिला और एक लड़की भी नजर आ रही है। वहीं, किसी पड़ोसी ने अपने मोबाइल से यह वीडियो बना लिया। अब महिला को इस घटना पर अफसोस है।

वहीं, बच्चे का कहना है कि गलती हो गई। इस तरह का जोखिम कभी नहीं उठाऊंगा। सोसाइटी निवासी प्रवीण सारस्वत ने बताया कि महिला को बिल्डर ऑफिस से मदद लेनी चाहिए थी। महिला का कहना है कि उसे कुछ समझ नहीं आया था। उसने बहुत बड़ी गलती कर दी है।

Next Story