अंबाला

अंबाला कैंट में दीवार गिरने से बड़ा हादसा, 3 बच्चों समेत 5 लोगों की मौत

Special Coverage News
5 Oct 2019 3:30 AM GMT
अंबाला कैंट में दीवार गिरने से बड़ा हादसा, 3 बच्चों समेत 5 लोगों की मौत
x
जिस वजह से झुग्गी के रहने वाले तस्लीम (43), बाला स्वामी (22), अमित (12), सुजीत (7) और बाबू (5) की मौत हो गई और एक घायल छोटी बच्ची को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है.

अंबाला कैंट (Ambala Cantt) में देर रात किंग पैलेस की दीवार गिरने से एक बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में 3 बच्चों समेत 5 की मौत हो गई. हादसे की वजह किंग पैलेस के पीछे बन रही सरकारी पार्किंग को बताया जा रहा है, जिस वजह से पैलेस की दीवार कमजोर होकर गिर गई. फिलहाल पुलिस हादसे को लेकर जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, अंबाला कैंट में देर रात किंग पैलेस की दीवार झुग्गियों पर जा गिरी. जिस वजह से झुग्गी के रहने वाले तस्लीम (43), बाला स्वामी (22), अमित (12), सुजीत (7) और बाबू (5) की मौत हो गई और एक घायल छोटी बच्ची को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है.

इस हादसे के बाद देर रात हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज, कांग्रेस प्रत्याशी वेणु अग्रवाल व निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर मैदान में उतरीं पूर्व मंत्री निर्मल सिंह की बेटी चित्रा सरवारा भी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचीं.

फिलहाल पूरे हादसे को लेकर माना जा रहा है कि पैलस की दीवार कमजोर होने की वजह साथ बन रही सरकारी पार्किंग है, जिसकी वजह से दीवार कमजोर हो गई और देर रात गिर गई. लेकिन पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. अनिल विज ने इस मामले को लेकर जांच के आदेश देने की बात कही है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story