Archived

जनरल डीपी वत्स को राज्यसभा भेजने पर PM मोदी, शाह व खट्टर का ब्राह्मण महापंचायत ने जताया आभार

Vikas Kumar
13 March 2018 1:33 PM GMT
जनरल डीपी वत्स को राज्यसभा भेजने पर PM मोदी, शाह व खट्टर का ब्राह्मण महापंचायत ने जताया आभार
x
ब्राह्मण महापंचायत व एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने जनरल डीपी वत्स को भाजपा द्वारा राज्यसभा का उम्मीदवार घोषित करने पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह,पीएम नरेन्द्र मोदी व सीएम मनोहर लाल खट्टर का आभार व्यकत किया

अंबाला : ब्राह्मण महापंचायत व एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने जनरल डीपी वत्स को भाजपा द्वारा राज्यसभा का उम्मीदवार घोषित करने पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह,पीएम नरेन्द्र मोदी व सीएम मनोहर लाल खट्टर का आभार व्यकत किया । उन्होंने कहा कि जनरल डीपी वत्स ईमानदार,बेदाग है व हरियाणा की तत्कालीन सरकार में हरियाणा सिविल सर्विस सिलेक्शन के चेयरमैन की ईमानदारी से भूमिका निभा चुके है और इनकी उम्मीदवारी की घोषण से निश्चित तौर पर हरियाणा मेें भाजपा को संजीवनी मिली है।

वीरेश शांडिल्य ने कहा कि जनरल वत्स की राज्यसभा में जाने के बाद हरियाणा में ही नही बल्कि देश मेें भाजपा को ब्राह्मणों का साथ मिलेगा। उन्होंने कहा कि जनरल डीपी वत्स विश्व में आंखों के सर्जन के रूप में विश्व में जाने जाते है और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपई व पूर्व राष्ट्रपति प्रतिभा पाटिल की आंखों का सफल आॅपरेशन कर चुके है।

ब्राह्मण महापंचायत के राष्ट्रिय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा कि पहले भी जनरल डीपी वत्स का अंबाला मेें जोरदार स्वागत किया जा चुका है और जल्द ही डीपी वत्स का फिर से जोरदार स्वागत किया जाएगा और उन्होंने कहा कि डीपी वत्स का राज्यसभा में जाने के बाद ब्राह्मण महापंचायत अमित शाह,मोदी व खट्टर को भगवान परशुराम की प्रतिमा देकर सम्मानित करेगा l

शांडिल्य आज अपने निवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे और उन्होंने कहा कि जनरल वत्स की नियुक्ति से सेना के शहीद जवानों के परिवारों को भी सम्मान दिया गया। इस अवसर पर एडवोकेट किरण पाल शर्मा,ब्राह्मण महापंचायत के प्रदेशाध्यक्ष सुरेश शर्मा, विकास शर्मा,राष्ट्रिय सचिव गुलशन कालिया,कुलवंत सिंह मानकपुर,फ्रंट के यूथ विंग के प्रदेशाध्यक्ष वरूण शर्मा सहित भारी तादाद में ब्राह्मण समाज के लोग मौजूद थे ।

Next Story