हरियाणा

मोनू मानेसर की मुश्किलें बढ़ीं, कोर्ट के आदेश पर हरियाणा पुलिस ने राजस्थान पुलिस को सौंपा

Shiv Kumar Mishra
12 Sep 2023 2:08 PM GMT
मोनू मानेसर की मुश्किलें बढ़ीं, कोर्ट के आदेश पर हरियाणा पुलिस ने राजस्थान पुलिस को सौंपा
x
बता दें कि मंगलवार सुबह ही हरियाणा पुलिस ने पकड़ा था.

नूंह हिंसा के आरोपी मोनू मानेसर की मुश्किलें अब बढ़ने वाली हैं। हरियाणा पुलिस ने मोनू मानेसर को राजस्थान पुलिस को सौंप दिया है। आज सुबह मोनू मानेसर को गिरफ्तार किया था। पिछले 8 महीने से उनकी गिरफ्तारी को लेकर विवाद चल रहा था। उनसे डीग पुलिस पूछताछ करेगी। दरअसल, मोनू मानसेर का नाम नासिर-जुनैद हत्याकांड में आया है। दोनों को जिंदा जला दिया गया था। बता दें, इससे पहले नूंह कोर्ट ने मोनू मानेसर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का फैसला लिया था, लेकिन इस बीच राजस्थान पुलिस ने कोर्ट से उसकी कस्टडी मांगी। जिसे जज ने मंजूर कर लिया। अब उससे भरतपुर के दीग पुलिस स्टेशन में पूछताछ होगी।

मोनू मानेसर से भरतपुुर पुलिस पूछताछ करेगी

मोनू मानेसर पर आरोप है नासिर-जुनैद को जिंदा जलाने का आरोप है। हरियाणा के गोर रक्षकों में उनका नाम भी आय़ा था। बता दें 15 फरवरी 2023 को हरियाणा में गाड़ी जला दी गई थी। भरतपुर के एसपी मृदुल कच्छावा ने मोनू मानसेर की गिरफ्तरी कहा कि हम नजर बनाए हुए है।

बता दें कि मंगलवार सुबह ही हरियाणा पुलिस ने पकड़ा था. यह पहले से साफ था कि मोनू मानेसर की गिरफ्तारी के बाद अब राजस्थान पुलिस कोर्ट में एप्लिकेशन लगाकर मोनू की कस्टडी मांग सकती है. दरअसल, मोनू राजस्थान के निवासी नासिर, जुनैद हत्याकांड का आरोपी है. आरोप है कि हरियाणा के गो-रक्षकों ने उन दोनों को जिंदा जला दिया था. इस मामले में मोनू का भी नाम आया था.

Next Story