Archived

सपना चौधरी की राजनीत में एंट्री, हुई इस पार्टी की बल्ले बल्ले

मशहूर गायक सपना चौधरी
x
मशहूर गायक सपना चौधरी
हरियाणा की लोकप्रिय कलाकार सपना चौधरी जल्द ही राजनीति के मंच पर नजर आ सकती हैं. सपना चौधरी के राजनीति में आने के कयास उस समय तेज हो गए जब वह शुक्रवार को अचानक कांग्रेस दफ्तर में नजर आईं. इससे पहले उन्होंने दस जनपथ जा कर सोनिया गांधी से मिलने का वक्त भी मांगा.
दस जनपथ पहुंचने के कारण कुछ देर के लिए तो यह गलतफहमी भी फैली कि वो सोनिया गांधी से मिल कर आई हैं. सपना चौधरी ने कहा कि वो कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार कर सकती हैं. एबीपी न्यूज से बात करते हुए सपना चौधरी ने कहा कि फिलहाल वो राजनीति में नहीं आएंगी. हालांकि ये जरूर कहा कि कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार कर सकती हैं और भविष्य में सक्रिय राजनीति में भी आ सकती हैं. पर सबकुछ भगवान की मर्जी पर निर्भर करता है. हल्के अंदाज में उन्होंने कहा कि वो कांग्रेस दफ्तर अपना सामान्य ज्ञान बढ़ाने आई हैं. उनके साथ दिल्ली से कांग्रेस के पूर्व विधायक जयकिशन मौजूद थे.



सपना ने कहा कि वो सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी, राहुल गांधी को काफी पसंद करती हैं और मुलाकात करने की इच्छा रखती हैं. सपना चौधरी ने कहा कि कांग्रेस ने इतने सालों से देश को संभाले रखा है. सपना ने ये भी कहा कि जो लोग उनके गानों को पसंद करते हैं जरूरी नहीं कि उनको वोट भी दें. लेकिन उन्हें अपना काम करना. कांग्रेस ऑफिस में सपना चौधरी को देख कर वहां मौजूद कार्यकर्ता और छोटे मोटे नेता जमा हो गए. उन्होंने सपना के साथ सेल्फी ली और सपना चौधरी जिंदाबाद के नारे भी लगाए. आखिरी में जब उनसे गाने की रिक्वेस्ट की गई तो पहले वो ये कहते हुए हिचकिचाई कि कांग्रेस दफ्तर है. लेकिन फिर 'रंग दे बसंती चोला' गाना गाया. जाहिर है जल्द सपना चौधरी बदले अंदाज में नजर आएंगी.






Next Story