Top
Home > राज्य > हरियाणा > चंडीगढ़ > हरियाणवी सिंगर शिखा राघव को पुलिस ने धोखाधड़ी के केस में किया गिरफ्तार

हरियाणवी सिंगर शिखा राघव को पुलिस ने धोखाधड़ी के केस में किया गिरफ्तार

 Special Coverage News |  11 Jan 2019 8:04 AM GMT  |  दिल्ली

हरियाणवी सिंगर शिखा राघव को पुलिस ने धोखाधड़ी के केस में किया गिरफ्तार
x

हरियाणवी सिंगर शिखा राघव को पुलिस ने धोखाधड़ी के केस में गिरफ्तार किया है। शिखा राघव पर करीब दो साल पहले नोटबंदी के दौरान धोखाधड़ी करने का आरोप है जिसके बाद गुरुवार को बहादुरगढ़ से शिखा राघव को गिरफ्तार किया है। दिल्ली की एक अदालत ने इस केस में शिखा राघव को भगौड़ा घोषित किया था इस केस में शिखा राघव के सहयोगी पवन को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।


जानकारी के मुताबिक दिल्ली के राणा प्रतापबाग इलाके की संतोष भारद्वाज ने पुलिस को शिकयात दी थी कि वह रामलीला में सलाहकार का काम करती थी उसी दौरान उसकी शिखा राघव और पवन से मुलाकात हुई थी, नोटबंदी के दौरान उसके बाद 60 लाख रुपये 500 और 1000 के नोट थे जिसको बदलवाने के लिए शिखा और राघव को दिये थे।


संतोष भारद्वाज ने पुलिस को बताया कि वो साठ लाख रुपये उसे वापस नहीं मिले और शिखा और पवन ने वो मिलकर पैसे डकार लिये। जब महिला को ठगी का अहसास हुआ तो पुलिस को शिकायत दी गई जिसके बाद कुछ समय में ही पुलिस ने आरोपी पवन को गिरफ्तार कर लिया था लेकिन शिखा राघव पुलिस को चकमा देती रही, लेकिन अब जब वह किसी फिल्म की शूटिंग के लिए आई हुई थी तो गुरुवार को पुलिस ने शिखा राघव को गिरफ्तार कर लिया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it