Top
Home > राज्य > हरियाणा > चंडीगढ़ > राम रहीम से मिलने को क्यों है बेताब हनीप्रीत?

राम रहीम से मिलने को क्यों है बेताब हनीप्रीत?

 Special Coverage News |  27 Nov 2019 6:14 AM GMT  |  दिल्ली

राम रहीम से मिलने को क्यों है बेताब हनीप्रीत?
x

नाबालिग लड़कियों से बलात्कार के जुर्म में जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम से मिलने के लिए उनकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत बेताब है. गुरमीत राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार मानी जाने वाली हनीप्रीत उनसे मिलने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है लेकिन उसे सफलता नहीं मिल रही है.

25 अगस्त 2017 में हरियाणा के पंचकूला हिंसा मामले में लगभग दो साल अंबाला जेल में बिताने के बाद जमानत पर बाहर आई हनीप्रीत ने अब हरियाणा के गृह मंत्री के जनता दरबार में राम रहीम से मुलाकात कराने की गुहार लगाई है. बता दें जिस पंचकूला हिंसा मामले में हनीप्रीत जेल गई थी उसमें 41 लोग मारे गए थे और 260 से अधिक घायल हो गए थे.

बता दें कि सिरसा पुलिस के हनीप्रीत और रामरहीम की मुलाकात पर आपत्ति जताये जाने के बाद अब हनीप्रीत के नाम की अर्जी लेकर उसके वकील मंत्री अनिल विज से मुलाक़ात कर सुनारिया जेल में बंद डेरा चीफ से मिलवाने की इजाजत मांग रहे हैं.

हनीप्रीत के वकील ने मंत्री अनिल विज से मिलकर एक बेटी को बाप से मिलने दिए जाने की इजाजत मांगी और कहा कि हनीप्रीत जेल से बाहर आने के बाद से ही डेरा प्रमुख से मुलाकात के प्रयासों में जुटी है.

डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम से जेल में उनका परिवार लगातार मुलाक़ात कर रहा है लेकिन इसके बावजूद हनीप्रीत के वकील ये दावा कर रहे हैं कि गुरमीत राम रहीम ने जो आदेश हनीप्रीत को देने हैं उसके लिए इन दोनों की जेल में मुलाकात बेहद जरूरी है.

इतना ही नहीं डेरा प्रमुख की जमानत के मुद्दे को लेकर भी हनीप्रीत के वकील ने कहा कि कौन से लोग इसमें अड़चन पैदा कर रहे हैं इसकी जानकारी भी डेरा प्रमुख सिर्फ और सिर्फ हनीप्रीत को ही देंगे.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it