Home > राज्य > हरियाणा > चंडीगढ़ > योगेंद्र यादव जिद पर अड़े, किसानों की समस्या सुलझाये बगैर नहीं उठूँगा, तुम्हें जो करना है करो

योगेंद्र यादव जिद पर अड़े, किसानों की समस्या सुलझाये बगैर नहीं उठूँगा, तुम्हें जो करना है करो

 Special Coverage News |  2018-10-09 08:04:00.0  |  चंडीगढ़

योगेंद्र यादव जिद पर अड़े, किसानों की समस्या सुलझाये बगैर नहीं उठूँगा, तुम्हें जो करना है करो

बाजरा उत्पादक किसानों की समस्याओं को हल करवाने के लिए तावडू मंडी में "स्वराज निगरानी चौकी" लगा कर बैठे है. योगेंद्र यादव (अध्यक्ष स्वराज इंडिया) व उनके साथियों को पुलिस ने वहां से उठ जाने को कहा. जिस पर योगेंद्र यादव ने कहा कि हम किसानों की समस्याओं को लेकर आवाज उठाने के लिए आये हैं. आपको जो करना हो कीजिये जब तक समस्याएं हल नहीं होंगी हम यहां डटे रहेंगें. इस पर पुलिस अधिकारी ने उन पर दबाब बनाने का भी प्रयास किया.


योगेंद्र यादव ने कहा कि जब तक हम किसानों को न्याय नहीं दिला पाएंगे तब तक हम नहीं उठेंगें तुम्हें जो करना है करो. हम किसानों को बाजरा समेत सभी फसलों का उचित मूल्य दिलाकर रहेंगे. इस के लिए हमें कुछ भी करना पड़े.


वहीं स्वराज इंडिया हरियाणा के अध्यक्ष राजीव गोदारा ने कहा कि खट्टर सरकार तावडू के किसानों का बाजरा सरकारी भाव (एम एस पी) पर खरीदने की बजाय तंग कर रही है. अब किसानों की आवाज को दबाने के लिए पुलिस का सहारा ले रही है. मंडी में यदि किसानों के सामने आ रही मुश्किलों को हल करवाने के लिए निगरानी चौकी लगाने का अधिकार भी छिनने की इन कोशिशों की स्वराज इंडिया निंदा करता है. मुख्यमंत्री मनोहर लाल से कहना चाहते हैं कि वह किसानों की आवाज को दबाने की कोशिश न करे.

स्वराज इंडिया हर हालत में किसानों के साथ खड़ा रहेगा ।

Tags:    
Share it
Top