हरियाणा

बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने के बाद एल्विश यादव ने हरियाणा के मुख्यमंत्री से उनके आवास पर की मुलाकात

Smriti Nigam
18 Aug 2023 11:17 AM GMT
बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने के बाद एल्विश यादव ने हरियाणा के मुख्यमंत्री से उनके आवास पर की मुलाकात
x
अभिषेक मल्हान को हराकर एल्विश यादव शो के विजेता बने। वह हाल ही में हरियाणा लौटे हैं।

अभिषेक मल्हान को हराकर एल्विश यादव शो के विजेता बने। वह हाल ही में हरियाणा लौटे हैं।

बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने शुक्रवार को अपने आवास पर आमंत्रित किया। सीएम ने ट्विटर पर एल्विश के साथ फोटो शेयर कर उन्हें जीत की बधाई दी. गर्वित प्रशंसक ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया साझा कर रहे हैं। यह भी पढ़ें: एल्विश यादव का दावा है कि ग्रैंड फिनाले के दौरान उन्हें 'सिर्फ 15 मिनट में 280 मिलियन वोट' मिले

मनोहर लाल खट्टर के साथ एल्विश

फोटो में मनोहर लाल खट्टर फूलों का गुलदस्ता देकर एल्विश यादव का स्वागत करते नजर आ रहे हैं। बिग बॉस विजेता ऑल-ब्लू कलर एथलीजर में काफी कैजुअल लग रहे थे। सीएम ने इस पल को शेयर करते हुए हिंदी में लिखा, ''हर क्षेत्र में हरियाणवियों का दबदबा कायम है.''

आज संत कबीर कुटीर (मुख्यमंत्री आवास) में बिग बॉस ओटीटी-2 के विजेता @ElvishYadav से मुलाकात की । शो जीतने के लिए उन्हें हार्दिक बधाई और उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं।

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक प्रशंसक ने टिप्पणी अनुभाग में लिखा,वर्तमान मुख्यमंत्री के साथ हरियाणा के भावी मुख्यमंत्री।एलविश यादव हमेशा शीर्ष पर,दूसरे ने जोड़ा। एक अन्य ने कहा,एल्विश ने हमारा दिल और ट्रॉफी जीत ली।किसी ने यह भी टिप्पणी की, “सिस्टम है अपने भाई का (यह उसका नियम है)।”

एल्विश ने बिग बॉस ओटीटी 2 जीता

बिग बॉस ओटीटी 2 पर एल्विश भारी वोटों से सीजन के विजेता बने। उन्होंने सोमवार को आयोजित ग्रैंड फिनाले में अभिषेक मल्हान को हराकर बिग बॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफी अपने नाम की। होस्ट सलमान खान ने इसकी घोषणा की.

एल्विश ने अपनी बड़ी जीत के साथ इतिहास रच दिया क्योंकि वह शो के विजेता बनने वाले पहले वाइल्डकार्ड एंट्री हैं। जैसा कि कई लोगों ने भविष्यवाणी की थी, वह अभिषेक मल्हान के साथ शीर्ष दो फाइनलिस्टों में से एक थे । एल्विश ₹ 25 लाख की पुरस्कार राशि के साथ घर चला गया ।

शो जीतने पर एल्विश

अपनी जीत के बारे में बात करते हुए, एल्विश ने विजेता ट्रॉफी उठाने के बाद बताया, "मुझे पता था कि जीतूंगा तो मैं ही (मुझे पता था कि मैं जीतने जा रहा हूं)...शायद। अभिषेक (मल्हन) काफी मजबूत था। वह तब से घर में था शुरुआत उनके लाखों फॉलोअर्स के समर्थन से हुई। लेकिन, मैंने कभी नहीं कहा कि मैं एकतरफा विजेता बनूंगा।''

मैंने धैर्य सीखा (मेरी सबसे बड़ी सीख धैर्य है)। ऐसा ख़ासतौर पर तब होता था जब हम कार्यों के लिए इंतज़ार करते थे. मैं बस बैठूंगा और बिग बॉस द्वारा कार्य की घोषणा करने का इंतजार करूंगा। वह प्रतीक्षा अवधि बहुत चुनौतीपूर्ण थी। मैं इसे जीवन में अपने साथ लेकर चलूंगा,'उन्होंने बिग बॉस के घर के अंदर समय बिताने का अपना सबसे बड़ा सबक भी साझा किया। एल्विश ने पहले कहा था कि उन्हें लाइव वोटिंग के दौरान सिर्फ 15 मिनट में 28 करोड़ वोट मिले।

Next Story