Home > राज्य > हरियाणा > फरीदाबाद > फरीदाबाद में 1 भाई और 3 बहनों ने फांसी लगाकर की आत्‍महत्‍या, बदबू आई तो हुआ मौत का खुलासा!

फरीदाबाद में 1 भाई और 3 बहनों ने फांसी लगाकर की आत्‍महत्‍या, बदबू आई तो हुआ मौत का खुलासा!

एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें लिखा है कि हम चार भाई-बहन परेशान हैं।

 Arun Mishra |  2018-10-20T14:04:53+05:30  |  दिल्ली

फरीदाबाद में 1 भाई और 3 बहनों ने फांसी लगाकर की आत्‍महत्‍या, बदबू आई तो हुआ मौत का खुलासा!

फरीदाबाद : हरियाणा में हुए बुराड़ी कांड के बाद एक और सनसनीखेज घटना ने सबको चौंका दिया है। फरीदाबाद के सूरजकुंड के दयाल बाग में एक ही परिवार के चार लोगों के आत्महत्या का मामला सामने आया है। इसमें 3 लड़कियां और उनका एक भाई शामिल है। उनके फ्लैट से जब बदबू आई तो पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा खोला तो अंदर चारों के शव फंदे से लटके हुए थे।

शवों के पास से सुइसाइड नोट भी मिला है, जिसमें आत्महत्या के पीछे आर्थिक कारण बताए गए हैं। यह परिवार सूरजकुंड के दयालबाग में रहता था। वहां अग्रवाल सोसायटी के फ्लैट नंबर 31 में रहनेवाला यह परिवार ईसाई धर्म को मानता था। उनके फ्लैट का दरवाजा पिछले कई दिनों से बंद था और अब वहां से काफी बदबू आ रही थी। इसके बाद आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी दयालबाग पुलिस चौकी के इंचार्ज रणधीर सिंह को दी।

एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें लिखा है कि हम चार भाई-बहन परेशान हैं। मां की मौत के बाद हम नहीं रह सकते, इसलिए सुसाइड कर रहे हैं। इसकी सूचना एक पादरी को देने के लिए कहा गया है। शव कई दिन पुराने होने की वजह से सड़ गए हैं, जिसके कारण उनसे बदबू आ रही थी।

फॉरेंसिक व पुलिस टीम ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। चौकी इंचार्ज रणधीर का कहना है कि अभी तक कोई रिश्तेदार सामने नहीं आया है।

Tags:    
Share it
Top