Home > Archived > बीजेपी सांसद का ऐलान, 90 प्रतिशत बीजेपी सांसद चुनाव हारेंगे

बीजेपी सांसद का ऐलान, 90 प्रतिशत बीजेपी सांसद चुनाव हारेंगे

 शिव कुमार मिश्र |  9 July 2018 2:31 AM GMT  |  फरीदाबाद

बीजेपी सांसद का ऐलान, 90 प्रतिशत बीजेपी सांसद चुनाव हारेंगेPrime Minister Narendra Modi (Photo : MIB)

कुरूक्षेत्र से बीजेपी सांसद राजकुमार सैनी ने बगावती तेवर अपनाते हुए रविवार को अपनी ही पार्टी पर निशाना साधा. सैनी ने कहा कि बीजेपी की न नीति है और न नियत है. सैनी ने तिगांव के प्राइमरी स्कूल में 'लोकतंत्र बचाओ रैली' को संबोधित करते हुए कहा कि देश के हालात इतने खराब है कि लोकसभा और विधानसभा चुनाव में बीजेपी के टिकट पर चुनाव लडऩे वाले 90 प्रतिशत उम्मीदवार चुनाव हारेंगे.

ओमप्रकाश और अभय चौटाला पर साधा निशाना
उन्होंने इनेलो प्रमुख ओमप्रकाश चौटाला तथा अभय चौटाला पर भी जमकर निशाना साधते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के रुप में जेल की सलाखों के पीछे सजा काट रहे लोग फिर से प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के सपने देख रहे है, लेकिन जनता ऐसे लोगों को पहले भी दुत्कार चुकी है और फिर दुत्कार देगी.
'भाषणों से नहीं हटेगी बेरोजगारी'
सैनी ने कहा कि भाषणों से बेरोजगारी तथा गरीबी नहीं हटेगी बल्कि गरीबों के लिए जमीनी स्तर पर कार्य करना होगा. गरीबों के लगाातर हो रहे शोषण के चलते उन्होंने हरियाणा में बीजेपी से विमुख हो रहे गरीबों की आवाज बुलंद करने का वादा किया और कहा कि वह न किसी के कहने पर दबेंगे और न झुकेंगे बल्कि गरीबों के हकों की आवाज पुरजोर तरीके से उठाते रहेंगे.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top