Home > Archived > होटल के बाथटब में इस तरह मिली NRI महिला की लाश, मचा हडकंप

होटल के बाथटब में इस तरह मिली NRI महिला की लाश, मचा हडकंप

फरीदाबाद के होटल ताज विवान्ता में एक एनआरआई महिला की बाथ टब में लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई.

 शिव कुमार मिश्र |  27 April 2018 9:29 AM GMT  |  दिल्ली

होटल के बाथटब में इस तरह मिली NRI महिला की लाश,  मचा हडकंप

एनसीआर में एक बड़ी खबर सामने आई है. फरीदाबाद के होटल ताज विवान्ता में एक एनआरआई महिला की बाथ टब में लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई. होटल के रूम नंबर 631 में मृतक पाई गई महिला का नाम ऋतु कुमार है और महिला पिछले 5 दिनों से होटल में ठहरी हुई थी. फिलहाल पुलिस इसे संदिग्ध मौत मान कर जांच कर रही है. पुलिस के मुताबिक महिला के पति लन्दन से दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं. पति के आने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

पुलिस के मुताबिक ऋतु 22 अप्रैल से होटल ताज विवांता में ठहरी हुई थी. ऋतु के भाई-बहन दिल्ली में रहते हैं. पुलिस के बताया कि ऋतु के परिजनों ने ही देर रात होटल में फोन किया की ऋतु काफी देर से उनका फोन नहीं उठा रही है जिसपर स्टाफ ने पुलिस को इसकी सूचना दी.
जब पुलिस होटल पहुंची और होटल स्टाफ से कमरा खुलवाया तो ऋतु की डेड बॉडी बाथ टब में पड़ी थी. इस पर पुलिस ने उनके परिजनों को सूचित किया. पुलिस के मुताबिक ऋतु के पति अरुण खन्ना लन्दन में रहते हैं. फिलहाल पुलिस उनके पति के आने का इंतज़ार कर रही है. आगे की कार्रवाई पति के बयानों के मुताबिक की जाएगी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top