Breaking News
Home > राज्य > हरियाणा > फरीदाबाद > पुलिस ने पॉश इलाके में सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़, 6 गिरफ्तार

पुलिस ने पॉश इलाके में सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़, 6 गिरफ्तार

पुलिस ने छापेमारी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है और 5 महिलाओं सहित एक शख्स को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है.

 Special Coverage News |  5 Jun 2019 4:56 AM GMT  |  दिल्ली

पुलिस ने  पॉश इलाके में सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़, 6 गिरफ्तार

नई दिल्ली : दिल्ली से सटे फरीदाबाद के पॉश इलाके सेक्टर 28 में मंगलवार को पुलिस ने एक घर पर छापा मारा. पुलिस ने छापेमारी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है और 5 महिलाओं सहित एक शख्स को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है.

गौरतलब है कि फरीदाबाद पुलिस ने छापा मारकर एक शख्स सहित पांच युवतियों को सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि फरीदाबाद के सेक्टर 28 इलाके में एक घर में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. इसकी सूचना पर पुलिस ने एक टीम गठित कर एक बोगस ग्राहक को उस जगह पर भेजा और ग्राहक द्वारा इशारा मिलने के बाद पुलिस ने उस घर पर छापा मारा. फिलहाल पुलिस सभी को गिरफ्तार कर मामले की जांच करने में जुट गई है.

पुलिस गिरफ्त में दिखाई दे रही ये वही महिलाएं हैं जिन पर फरीदाबाद के पॉश इलाके सेक्टर 28 में सेक्स रैकेट चलाने का आरोप है.पुलिस के मुताबिक उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि फरीदाबाद के सेक्टर 28 इलाके में एक घर में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. इसी सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की कार्रवाई की.

छापेमारी में पुलिस ने मौके से एक युवक को एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया. साथ ही चार अन्य युवतियों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस सभी को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जांच कर रही है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top