Archived

शहीद बाबा दीप सिंह स्कूल में वार्षिक परिणाम घोषित ,डॉ सिवाच ने छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की !

शहीद बाबा दीप सिंह स्कूल में वार्षिक परिणाम घोषित ,डॉ सिवाच ने छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की !
x

आज शहीद बाबा दीप सिंह सीनियर सेकेंडरी स्कूल अठाहरवां में वार्षिक परिणाम घोषित किया गया। इसअवसर पर संस्था के सरंक्षक डॉ वीरेन्द्र सिवाच व् चेयरपर्सन मैडम शरणजीत कौर की संयुक्त अध्यक्षता में परिणाम सुनाया गया।इस अवसर पर डॉ सिवाच ने बच्चो को सफलता के लिए बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए आए हुए माता - पिता व् अभिभावकों का स्वागत भी किया।


उन्होंने अभिभावकों को सम्बोधित करते हुए कहा की वार्षिक परिणाम विद्यार्थियों के जीवन में विशेष महत्व रखता हैं।जैसे की किसान सारा वर्ष खेत में बिजाई से लेकर कटाई तक मेहनत करता हैं और फिर वर्ष के अंत में अच्छी फसल की उम्मीद करता हैं।ठीक उसी प्रकार विधार्थी भी परीक्षा के बाद बेहद उत्सुकता के साथ परिणाम का इंतज़ार करते हैं।

चेयरपर्सन मैडम शरणजीत कौर ने भी इस अवसर पर अभिभावकों व् बचो को अपनी अपनी कक्षा उत्तीर्ण करके अगली कक्षा में पहुंचने पर बधाई दी।उन्होंने कहा की इस अवसर का हरेक विधार्थी इंतज़ार करता हैं। इस मोके पर उन्होंने अभिभावकों के सामने पिछले सत्र में विधालय की उपलब्धियों, गतिविधियों के बारे में विस्तार से जानकारी दी। प्रिंसिपल विजय सिंह चौहान ने कहा की शुरू से मेहनत करके व् अपनी कमजोरियों को दूर करके ही आगे बढ़ा जा सकता हैं।उन्होंने बताया की विधालय में 27 मार्च से ही कक्षाएं आरभ हो जाएँगी।

उन्होंने कहा की शुरुवात में बच्चों को लेख सुधार, मात्राओं का ज्ञान व् सही ढंग से हिंदी व् अंग्रेजी भाषा को पढ़ने पर जोर दिया जाएगा।इस के साथ साथ अन्य गतिविधियों भी करवाई जाएगी | अंत में कक्षा में प्रथम, द्वितीय व् तृतीय स्थान पाने वाले तथा अन्य विधार्थियो को भी पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।इस अवसर पर संस्था सदस्य कमलदीप सिंह डॉ अनुराधा सिवाच अमनदीप कौर व् स्कूल स्टाफ मौजूद था।





Next Story