फतेहाबाद

हरियाणा में ताऊ बना हैवान, बहु और जवान भतीजियों को नंगा करके बुरी तरह किया बेहाल!

Special Coverage News
30 May 2019 9:35 AM GMT
हरियाणा में ताऊ बना हैवान, बहु और जवान भतीजियों को नंगा करके बुरी तरह किया बेहाल!
x
पीटने वाले लोगों ने मां बेटियों के कपड़े उतरवाकर उनकी पिटाई की. मामला बाहर न आए इसके लिए आरोपियों ने उन्हें नशीली दवा देकर तीन दिन तक घर में ही कैद रखा.

फतेहाबाद जिले के गांव जमालपुर में एक ऐसा रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसे देख और सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी. महिलाओं के सशक्तिकरण को लेकर शासन और प्रशासन दावे तो बहुत करता है, मगर महिलाओं के प्रति अपराध रूकने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसा ही मामला गांव जमालपुर में सामने आया है, जहां परिवार के लोगों ने मिलकर एक महिला और उसकी तीन नाबालिग बच्चियों की जानवरों से भी बदतर पिटाई की. महिलाओं और बच्चियों के शरीर पर पड़े निशान चीख-चीख कर इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं. मगर मर चुकी मानवीय संवदेनाएं और पुलिसिया रवैया उन्हें एक जगह से दूसरी जगह चक्कर लगवा रहे हैं.

लड़की के भागने के शक पर पिटाई

दरअसल गांव जमालपुर के एक परिवार से एक लड़की अचानक लापता हो गई. घर वालों को शक था कि उसकी लड़की को भगाने अथवा लापता करवाने के पीछे उन्हीं के घर की बहू और उसकी बेटियों का हाथ है. बस फिर क्या था, परिवार के लोगों ने कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर चारों मां बेटियों को बुरी तरह पीटा.

मां-बेटियों को कपड़े उतरवाकर पीटा

आरोप है कि पीटने वाले लोगों ने मां-बेटियों के कपड़े उतरवाकर उनकी पिटाई की. मामला बाहर न आए इसके लिए आरोपियों ने उन्हें नशीली दवा देकर तीन दिन तक घर में ही कैद रखा. इनमें से बेहोश एक बच्ची को जब होश आया तो उसने किसी तरह से अपने ननिहाल में मामा से संपर्क किया और उन्हें सारा घटनाक्रम बताया. जिसके बाद मामा कर्मबीर ने पुलिस की मदद से अपनी बहन और भांजियों को उनकी चुंगल छुड़वाकर अस्पताल में भर्ती करवाया और पुलिस को मामले की शिकायत दी गई.

अभी तक नहीं हुई कोई गिरफ्तारी

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने पॉक्सो सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला तो दर्ज कर लिया मगर अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. वहीं पीड़ित पक्ष का यह भी कहना है कि पुलिस का रवैया उनके प्रति सहयोगात्मक नहीं रहा है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story