Home > राज्य > हरियाणा > गुडगांव > गुरुग्राम में 50 वर्षीय एनआरआई की पीट पीट कर हत्या

गुरुग्राम में 50 वर्षीय एनआरआई की पीट पीट कर हत्या

 Special Coverage News |  2018-08-17 11:18:12.0  |  गुरुग्राम

गुरुग्राम में 50 वर्षीय एनआरआई की पीट पीट कर हत्या

गुरुग्राम में एक एनआरआई की पीट पीट कर हत्या कर दी. वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया जब वो अपने बच्चे को स्कूल से लेकर घर आ रहा था. पुलिस ने इस मामले में दो लोंगों को गिरफ्तार कर लिया.


हत्या की यह वारदात गुरुग्राम के डीएलएफ़ फेज-2 की है. 50 वर्षीय एनआरआई सोमू बाल्या का 12 साल का बेटा स्विमिंग करने एक प्राइवेट स्कूल में जाता है. छुट्टी का समय हो जाने के कारण एनआरआई सोमू पी-4 रोड की बजाय शॉर्ट कट लेने के चक्कर में पी-3 रोड से जाने लगे तो वहां गेट पर तैनात डीएलएफ के गार्ड प्रदीप ने उन्हे रोक लिया और हाथा पाई शुरू कर दी.


इसी दौरान गार्ड नें स्थानीय निवासी मानिक खोसला को भी वहां बुला लिया. फिर एनआरआई को गार्ड प्रदीप और मानिक खोसला ने लात घूसों से इतना मारा कि उसकी मौत हो गई. सोमू बाल्या को हॉस्पिटल भी ले जाया गया, लेकिन वहां भी डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.


एनआरआई सोमू बाल्या की मौत के बाद गुरुग्राम पुलिस ने सूचना मिलते ही दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया. आरोपी गार्ड प्रदीप को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है. जबकि दूसरे आरोपी मानिक को कोर्ट ने एक दिन के लिए रिमांड पर पुलिस के हवाले कर दिया.


सौमू बाल्या पांडिचेरी का रहने वाले थे और अमेरिका जाता रहता था. फिलहाल एनआरआई सोमू बाल्या गुरुग्राम के डीएलएफ फेज 1 में रहते थे.

Tags:    
Share it
Top