गुरुग्राम

जज की पत्नी और बेटे ने मौत से पहले खोला यह राज, क्यों की गनर ने हत्या?

Special Coverage News
16 Oct 2018 11:11 AM GMT
जज की पत्नी और बेटे ने मौत से पहले खोला यह राज, क्यों की गनर ने हत्या?
x

जज की पत्नी औैर बेटे मामले में हर दिन एक नया खुलासा हो रहा है। बताया जा रहा है कि पत्नी और बेटे को गनर ने कार ड्राइविंग के विवाद में गोली मारी थी। जज कृष्णकांत की पत्नी ने अस्पताल में दम तोड़ने से पहले यह जानकारी दी थी। उन्होंने कृष्णकांत को बताया था कि गनर महिपाल और बेटे ध्रुव के बीच कार की चाबी के लिए झगड़ा हुआ था। आक्रोशित होकर गनर महिपाल ने गोली चला दी। जज की पत्नी रितु की अस्पताल में रविवार को दम तोड़ दिया। जबकि बेटे ध्रुव को मेदांता के डॉक्टरों नहीं बचा सके। आर्केडिया मार्केट के बाहर शनिवार दोपहर जज के गनर वारदात को अंजाम दिया था। जज ने यही बात पुलिस को भी बताई और गनर के खिलाफ केस दर्ज कराया है। मार्केट की सीसीटीवी फुटेज और चश्मदीदों से भी ऐसी ही बात पता चली है।


आर्केडिया मार्केट के बाहर शनिवार दोपहर अडिशनल सेशन एवं डिस्ट्रिक्ट जज कृष्णकांत शर्मा के बेटे ध्रुव का गनर महिपाल (सिपाही) से कार की ड्राइविंग को लेकर विवाद हुआ था। बात इतनी बढ़ी कि गुस्से में बेकाबू हुआ महिपाल कुछ मिनट बाद ही कार से बाहर निकला और ध्रुव को गालियां देने लगा। पीछे की सीट पर बैठीं ध्रुव की मां रितु बीच-बचाव के लिए बाहर निकलीं तो महिपाल ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया। ध्रुव उन्हें बचाने के लिए महिपाल से उलझ गया, तभी महिपाल ने रितु को 2 गोलियां मार दीं। ध्रुव आगे बढ़ा तो उसके सिर में पहली गोली मारी, फिर दो और गर्दन के पास में चलाई। यह कहानी सोमवार को चश्मदीदों और मार्केट में लगी सीसीटीवी फुटेज से सामने आई है।


मार्केट में फूड शॉप चलाने वाले एक युवक ने बताया कि दोनों को गोली मारने के बाद गनर कार में बैठ भागने लगा। वारदात के बाद रोड पर जाम लग गया। फिर उसने कार बैक की और नीचे उतरकर गालियां देने लगा। बेसुध पड़े ध्रुव को खींचकर कार में डालने की कोशिश की। सफल नहीं हुआ तो सड़क पर ही फेंककर कार लेकर भाग गया।


सीसीटीवी फुटेज के अनुसार कार से तीनों करीब 3 बजे मार्केट पहुंचे। पार्किंग में कार खड़ी कर महिपाल आसपास ही टहल रहा था। करीब 3:30 बजे रितु और ध्रुव शॉपिंग कर आए। महिपाल ने पीछे का गेट खोलकर रितु को बैठाया और खुद ड्राइविंग सीट पर बैठ गया। इसी बीच फिर बाहर आया और 5 मिनट में रितु और ध्रुव को 5 गोली मारकर भाग गया। मार्केट की मेन्टिनेंस एजेंसी के मैनेजर और अन्य कर्मचारी घटना के बाद एसएचओ को सूचना दी। एसएचओ ने उन्हें तुरंत घायलों को अस्पताल पहुंचाने को कहा। गनर की कॉल आने के बाद जज कृष्णकांत ने रितु के मोबाइल पर कॉल किया तो मौके पर मौजूद लोगों ने उनका फोन उठाकर घटना की सूचना दी।


जज की पत्नी व बेटे को गोली मारने वाला गनर महिपाल शनिवार शाम से ही पुलिस को अलग-अलग कहानियां सुना रहा है। उसने बताया कि ईसाई बनने के बाद हॉलिवुड मूवी देखने लगा। ऐसी ही एक मूवी में उसने शैतान को मारने की कहानी देखी। रितु और ध्रुव दोनों उस फिल्म के शैतान की तरह ही दिखे। दोनों ही मुझे उसी शैतान की तरह परेशान करते थे। पुलिसवालों ने उससे मूवी का नाम पूछा तो बोला नाम नहीं याद है।

Next Story