Archived

251 रुपये में मोबाइल फोन लांच कर तहलका मचाने वाले मोहित गोयल गिरफ्तार

251 रुपये में मोबाइल फोन लांच कर तहलका मचाने वाले मोहित गोयल गिरफ्तार
x

दिल्ली पुलिस ने एक बड़े हाई प्रोफाइल हनीट्रैप मामले का खुलासा किया है. पुलिस ने हाई प्रोफाइल हनीट्रैप रैकेट का पर्दाफाश करते हुए गैंगरेप के एक मामले को पैसे लेकर रफा-दफा करने के मामले का खुलासा किया है. चौंकाने वाली बात यह है कि 251 रुपये में मोबाइल फोन लांच कर तहलका मचा देने वाली कंपनी के मालिक मोहित गोयल को गैंगरेप के आरोपियों से पैसे वसूलते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया गया है.


पुलिस ने रविवार को दिल्ली स्तिथ नेताजी सुभाष पैलेस में एक शॉपिंग मॉल में गैंगरेप की शिकायत करने वाली महिला, मोहित गोयल और उनके एक अन्य साथी विकास मित्तल को आरोपियों से 25 लाख रुपये लेते रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया. शॉपिंग मॉल में गैंगरेप के आरोपियों से मामले को रफा-दफा करने के नाम पर पैसे वसूलते हुए महिला सहित तीनों CCTV में कैद में भी कैद हुए हैं. जैसे ही पुलिस वसूली कर रही कथित गैंगरेप पीड़िता को लेकर शॉपिंग मॉल से बाहर निकलने लगी, गु्स्साए आरोपियों के घरवालों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी. यहां तक कि पुलिस को घरवालों के हाथों कथित गैंगरेप पीड़िता को छुड़ाने में भी काफी मशक्कत करनी पड़ी.


पुलिस ने आशंका जताई है कि मोहित गोयल अपने अन्य साथियों के साथ यह हाई प्रोफाइल हनीट्रैप रैकेट चलाता है. रैकेट की महिला सदस्य अमीर कारोबारियों को फंसाती है फिर केस वापस लेने के नाम पर आरोपियों से करोड़ों रुपये वसूले जाते हैं. घरवालों ने महिला और उसके साथियों से मोबाइल पर पैसे के लेन-देन को लेकर हुई पूरी बातचीत की कॉल रिकॉर्ड भी पुलिस को सौंपी है. पुलिस ने शॉपिंग मॉल में लगे CCTV के फुटेज , 25 लाख की रकम और कई अन्य दस्तावेज जब्त कर लिए हैं और महिला से पूछताछ जारी है.

Next Story