Archived

गुरुग्राम: हरिद्वार जा रहे युवक की निर्मम हत्या, ATM से निकाले हत्यारों कई बार पैसे

गुरुग्राम: हरिद्वार जा रहे युवक की निर्मम हत्या, ATM से निकाले हत्यारों कई बार पैसे
x
गुडगाँव के मानेसर में रहने वाले सुभाष कुमार भट्ट उर्फ़ सुभाष की हत्या कर दी गई.

गुरुग्राम: गुडगाँव के मानेसर में रहने वाले सुभाष कुमार भट्ट उर्फ़ सुभाष की हत्या कर ईद गई. सुनील मानेसर की डेन्सो इंडिया प्राइवेट लिमिटिड नाम की कम्पनी में काम करते थे. जानकारी के अनुसार, गुरुवार की शाम वो भाई के बच्चे के नामकरण में शामिल होने गुरुग्राम से हरिद्वार के लिए निकले. गुरुग्राम बस अड्डे में बस का इंतजार करने के दौरान इन्हें एक टैक्सी मिली, जिसमें दो लोग पहले से सवार थे.


सुनील शाम साढ़े सात बजे के आसपास ये निकले थे. रात 8:30 के करीब इनकी पत्नी का फोन आया, जिसमें इन्होंने अपनी 4 महीने की बेटी का हालचाल लिया. वो फोन अचानक से कट गया. उसके बाद एक मैसेज आया जिसमें लिखा था HR29SB5524 ये नम्बर देख. उसके बाद से इनका फोन नहीं लगा. पूरी रात कोशिश के बावजूद सम्पर्क नहीं हो पाया.


इस घटना पर गुरुग्राम पुलिस ने सक्रियता नहीं दिखाई. उल्टे कई सवाल किए और सिर्फ कागज में शिकायत लिखकर दे देने को कहा. गुरुग्राम पुलिस को गुरुवार सुबह लिखित में शिकायत दी थी. गुरुग्राम पुलिस ने शुक्रवार शाम 5:30 बजे गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखी. अब हत्या की जांच दिल्ली कैंट पुलिस कर रही है.


गुमशुदगी का मामला गुरुग्राम पुलिस के पास रहेगा. . दिल्ली के महिपालपुर के पास जंगल से सुनील का शव मिला है. सुनील की शादी पिछले साल ही दीपा से हुई थी. उनकी 2 महीने की बेटी भी है. सुनील मूलरूप से उत्तराखंड के चम्पावत जिले के वैला गांव के रहवे वाले थे सुनील. बेहद गरीब होने की वजह से परिवार आर्थिक रूप से उन्हीं पर निर्भर था.

सुनील अपनी 27 वर्षीय पत्नी दीपा के साथ गुरुग्राम के बैंक वाली गली, गांधी नगर गुरुग्राम में रहते थे. जानकारी के अनुसार, कई अलग-अलग जगहों से उनके एटीएम से पैसे निकले गए हैं. महिपालपुर स्थित पीएनबी के एटीएम से पहली बार 10,000 हजार रुपये उनके एटीएम से निकाले गए. उसके बाद शालीमार बाग, किंग्जवे कैम्प और मजनू का टीला से एटीएम से पैसे निकाले गये हैं. शुक्रवार दिन में बिग बाजीर में भी कार्ड स्वाइप करवाया गया.


उनके पास आईसीआईसीआई का दूसरा एटीएम कार्ड भी था, जिससे भी पैसे निकाले गये हैं. आईसीआईसीआई बेंक ने अभी ट्रांजेक्शन की डिटेल उपलब्ध नहीं कराइ है.


Next Story