Archived

इस महिला ने किया एसा काम, निकाली पिस्टल और हो गई चालू, देखिये वीडियो

इस महिला ने किया एसा काम, निकाली पिस्टल और हो गई चालू, देखिये वीडियो
x

गुरुग्राम में मामूली विवाद पर एक महिला ने ऑटो चालक पर गोली चला दी। मिली जानकारी के मुताबिक 34 साल की महिला का इस ऑटो चालक से गाड़ी पार्क करने को लेकर विवाद हो गया था। बुधवार (20 जून) को पुलिस ने महिला और उसके पिता को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया। यह घटना भवानी इनक्लेव की है। इलाके के कुछ लोगों ने इस पूरी घटना का एक वीडियो भी बना लिया और फिर पुलिस को इस मामले की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपियों की पहचान सपना और उसके पति भूरे के तौर की है। पुलिस ने दोनों को मौका-ए-वारदात से गिरफ्तार किया। गुरुग्राम के सेक्टर 9 थाने में इस मामले में केस दर्ज किया गया है।हालांकि इस मामले में आरोपियों का एक सहयोगी अभी भी फरार बतलाया जा रहा है।


विस्तृत जानकारी के मुताबिक ऑटो चालक सुनील ने सड़क के एक किनारे अपनी ऑटो खड़ी की थी। इस दौरान सपना ने सुनील से कहा कि वो रोड पर से अपना ऑटो हटा ले। हालांकि सुनील ने सड़क के बिल्कुल किनारे अपनी ऑटो खड़ी की थी इसलिए उसने ऑटो हटाने से इनकार कर दिया। इसके बाद जल्द ही दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है। वीडियो में यह महिला बंदूक में गोली भरती नजर आ रही है। जब ऑटो ड्राइवर इस महिला से बंदूक छीनने का प्रयास करता है तो यह महिला उसपर हमला बोल देती है।

ऑटो चालक ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बतलाया कि सपना इतना नाराज हो गई कि उन्होंने पिस्टल निकाल लिया। सपना ने सुनील के सिर पर पिस्तौल तानकर फायर कर दिया। सुनील ने बतलाया कि वो गोली से बचने के लिए झुका और फिर गोली बिल्कुल उसके कान के पास से निकल गई। सुनील ने पुलिस को बतलाया कि सपना के पति भूरे ने उसे थप्पड़ भी मारा। इस पूरे मामले में एसीपी राजीव कुमार ने कहा है कि पति-पत्नी दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। मामले में फरार एक शख्स की तलाश भी की जा रही है।


Next Story