Archived

देखें वीडियो: नाराज केंद्रीय मंत्री ने लगाई मुख्यमंत्री को सरेआम लगाईं फटकार, जनता देखती रह गई

देखें वीडियो: नाराज केंद्रीय मंत्री ने लगाई मुख्यमंत्री को सरेआम लगाईं फटकार, जनता देखती रह गई
x
बीजेपी के मुश्किलों का दौर कम होता नजर नहीं आ रहा है. कर्नाटक के बाद अब पार्टी कार्यकर्ता, मंत्री , मुख्यमंत्री सबके सब पार्टी का नुकसान करने पार उतारू है. उसका कारण आपसी नाराजगी. लेकिन इसका नुकसान पर्सनल न होकर पार्टी का होता है. अब बात हरियाणा के गुरुग्राम की है जहाँ केन्द्रीय राज्य मंत्री इंद्रजीत सिंह राव ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को सार्वजनिक रूप से सरेआम जलील किया. मोदी सरकार के 4 साल पूरे होने के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में राव इंद्रजीत ने खट्टर की लेट-लतीफी पर उन्हें फटकार लगाते हुए कहा कि 2019 के चुनाव में आपकी सरकार से मदद की उम्मीद नहीं हैं.
राव इंद्रजीत सिंह ने कहा, 'मुझे कोई खास उम्मीद नहीं है कि आपकी सरकार चुनाव में सांसदों की मदद करेगी. जो हीरो होंडा चौक का उद्घाटन होना था वो मैं अपनी तरफ से कर आया, फीता ही काटना बकाया है वो आप जाकर कर आईये. आपने टाइम दिया था आप नहीं पहुंचे, मैं होकर आ गया. आपके पास निजी सचिव हैं, आप फोन कर देते. किसी को तो खबर करनी चाहिए कि हम वहां खड़े रहें. केंद्र सरकार का कार्यक्रम हो, केंद्र का पैसा लग रहा हो और हम घूमकर चले जाएं, यह हम नहीं करेंगे.'


गुरुग्राम से सांसद इंद्रजीत सिंह यहीं नहीं रुके, उन्होंने मनोहर लाल खट्टर को संबोधित करते हुए यह तक कह दिया कि बेहतर यही है अगली बार आपको आमंत्रित ही न किया जाए. केंद्रीय मंत्री गडकरी से अनुरोध करते हुए राव इंद्रजीत ने कहा कि अगली बार से ऐसे कार्यक्रम में केंद्र का मंत्री उपस्थित होना चाहिए.
कार्यक्रम में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के अलावा प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला और कई वरिष्ठ नेता और राज्य सरकार के मंत्री मौजूद थे. इंद्रजीत सिंह के बयान पर जब खट्टर से प्रतिक्रिया मांगी गई तो वो असहज नजर आए. खट्टर ने कहा कि वह इंद्रजीत सिंह की बेबाकी के कायल हैं, उनके दिल में जो था कह दिया. ये सब तो घर की बात है.
Next Story