गुरुग्राम

सिंगर व डांसर सपना चौधरी की कार गुरुग्राम में हुई दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचीं

Arun Mishra
27 Dec 2019 5:06 PM GMT
सिंगर व डांसर सपना चौधरी की कार गुरुग्राम में हुई दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचीं
x
ये एक्सीडेंट गुरुग्राम के हीरो होंडा चौक पर हुआ और सपना की कार को पीछे से किसी दूसरी कार ने टक्कर मार दी थी.

हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी की कार का एक्सीडेंट हो गया है. हालांकि उन्हें इस हादसे में कोई चोट नहीं आई है. उनका ये एक्सीडेंट गुरुग्राम में हुआ है. ये एक्सीडेंट गुरुग्राम के हीरो होंडा चौक पर हुआ और सपना की कार को पीछे से किसी दूसरी कार ने टक्कर मार दी थी. गुरुवार को देर रात उनके साथ ये हादसा हुआ है. सपना ने बिना कोई पुलिस शिकायत किए ड्राइवर के साथ निकल गई.

दरअसल, वाटिका चौक पर एक पीछे से आई गाड़ी ने फॉर्च्यूनर कार को टक्कर मारी। टक्कर के बाद सपना के चालक ने गाड़ी रोकी तब तक दूसरी कार का चालक फरार हो गया। इस कारण कार का नंबर और चालक की पहचान नहीं हो पाई। हादसे में सपना की गाड़ी को मामूली खरोंच आई, इसके बाद सपना गाड़ी में बैठकर निकल गई। बादशाहपुर थाना प्रभारी निरीक्षक मुकेश ने बताया कि हमारे पास कोई शिकायत नहीं आई, शिकायत आएगी तो जरूर कार्रवाई की जाएगी।

आपको बतादें अभी हाल ही में यूपी के मुरादाबाद में बीजेपी विधायक के जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम में सपना चौधरी ने जमकर डांस किया था. इस दौरान सपना चौधरी का डांस देखने के लिए भीड़ बेकाबू हो गई. लोग मकान की छतों और पेड़ों पर चढ़ गए. कार्यक्रम में दर्शकों के बीच कुर्सियां भी चलीं थी और इस कार्यक्रम के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए थे. इसके अलावा उन्होंने दिसंबर की शुरुआत में भी राम जी की शादी में भी परफॉर्म किया था. पूर्वी दिल्ली में राम जानकी विवाह का कार्यक्रम था. इस कार्यक्रम में मनोज तिवारी के साथ पहुंचीं सपना चौधरी ने लोगों की मांग पर जमकर ठुमके लगाए थे. सपना को देखने के लिए लोग पेड़ों पर चढ़े हुए दिखाई दिए थे, भीड़ इतनी ज्यादा थी कि पुलिस को उसे काबू करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी थी.

Tags
Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story