Top
Home > राज्य > हरियाणा > गुरुग्राम > सिंगर व डांसर सपना चौधरी की कार गुरुग्राम में हुई दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचीं

सिंगर व डांसर सपना चौधरी की कार गुरुग्राम में हुई दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचीं

ये एक्सीडेंट गुरुग्राम के हीरो होंडा चौक पर हुआ और सपना की कार को पीछे से किसी दूसरी कार ने टक्कर मार दी थी.

 Arun Mishra |  27 Dec 2019 5:06 PM GMT  |  दिल्ली

सिंगर व डांसर सपना चौधरी की कार गुरुग्राम में हुई दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचीं
x

हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी की कार का एक्सीडेंट हो गया है. हालांकि उन्हें इस हादसे में कोई चोट नहीं आई है. उनका ये एक्सीडेंट गुरुग्राम में हुआ है. ये एक्सीडेंट गुरुग्राम के हीरो होंडा चौक पर हुआ और सपना की कार को पीछे से किसी दूसरी कार ने टक्कर मार दी थी. गुरुवार को देर रात उनके साथ ये हादसा हुआ है. सपना ने बिना कोई पुलिस शिकायत किए ड्राइवर के साथ निकल गई.

दरअसल, वाटिका चौक पर एक पीछे से आई गाड़ी ने फॉर्च्यूनर कार को टक्कर मारी। टक्कर के बाद सपना के चालक ने गाड़ी रोकी तब तक दूसरी कार का चालक फरार हो गया। इस कारण कार का नंबर और चालक की पहचान नहीं हो पाई। हादसे में सपना की गाड़ी को मामूली खरोंच आई, इसके बाद सपना गाड़ी में बैठकर निकल गई। बादशाहपुर थाना प्रभारी निरीक्षक मुकेश ने बताया कि हमारे पास कोई शिकायत नहीं आई, शिकायत आएगी तो जरूर कार्रवाई की जाएगी।

आपको बतादें अभी हाल ही में यूपी के मुरादाबाद में बीजेपी विधायक के जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम में सपना चौधरी ने जमकर डांस किया था. इस दौरान सपना चौधरी का डांस देखने के लिए भीड़ बेकाबू हो गई. लोग मकान की छतों और पेड़ों पर चढ़ गए. कार्यक्रम में दर्शकों के बीच कुर्सियां भी चलीं थी और इस कार्यक्रम के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए थे. इसके अलावा उन्होंने दिसंबर की शुरुआत में भी राम जी की शादी में भी परफॉर्म किया था. पूर्वी दिल्ली में राम जानकी विवाह का कार्यक्रम था. इस कार्यक्रम में मनोज तिवारी के साथ पहुंचीं सपना चौधरी ने लोगों की मांग पर जमकर ठुमके लगाए थे. सपना को देखने के लिए लोग पेड़ों पर चढ़े हुए दिखाई दिए थे, भीड़ इतनी ज्यादा थी कि पुलिस को उसे काबू करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी थी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it