गुरुग्राम

पालम विहार के बंद अपार्टमेंट में 30 वर्षीय महिला का मिला शव

Smriti Nigam
15 July 2023 7:40 AM GMT
पालम विहार के बंद अपार्टमेंट में 30 वर्षीय महिला का मिला शव
x
गुरुग्राम में एक बंद अपार्टमेंट में 30 वर्षीय महिला का शव मिला। वह अपने पति और बच्चों को छोड़कर दूसरे व्यक्ति के साथ रहने चली गई थी

गुरुग्राम में एक बंद अपार्टमेंट में 30 वर्षीय महिला का शव मिला। वह अपने पति और बच्चों को छोड़कर दूसरे व्यक्ति के साथ रहने चली गई थी, जो फिलहाल लापता है। मौत का कारण स्पष्ट नहीं है और पुलिस परिवार द्वारा शिकायत दर्ज कराने का इंतजार कर रही है।।

गुरुग्राम पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि गुरुवार को पालम विहार के सेक्टर 22 में एक बंद अपार्टमेंट के अंदर 30 वर्षीय महिला का शव मिला।

पुलिस ने कहा कि महिला हिसार की रहने वाली थी और उसने अपने पति और बच्चों को छोड़कर दूसरे व्यक्ति के साथ रहना शुरू कर दिया था। पुलिस के मुताबिक, उसकी लिव-इन पार्टनर का फिलहाल कोई पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने बताया कि वह इस साल फरवरी से किराए के अपार्टमेंट में रह रही थी।

जांचकर्ताओं ने कहा कि उसी इलाके में रहने वाले घर के मालिक ने कुछ गड़बड़ी का संदेह होने पर पुलिस को सतर्क कर दिया था। उन्होंने बताया कि अपार्टमेंट गुरुवार सुबह से ही बाहर से बंद था।

पुलिस के अनुसार, अपार्टमेंट में प्रवेश करने के लिए ताला तोड़ा गया जिसके बाद महिला का शव छत के पंखे से फंदे के साथ फर्श पर पड़ा मिला।जांचकर्ताओं ने कहा कि घर के मालिक ने उन्हें बताया कि महिला और उसके लिव-इन पार्टनर के बीच बुधवार रात को झगड़ा हुआ था।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि महिला की मौत गला घोंटने से हुई है या नहीं.शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं थे, लेकिन उसकी जीभ उसके मुँह से बाहर निकली हुई थी। यहां तक कि गर्दन पर कोई चोट के निशान भी नहीं हैं जिससे प्रथम दृष्टया यह लगे कि यह फांसी का मामला है। उन्होंने कहा कि मृतक के साथ रहने वाले व्यक्ति का भी पता नहीं चल पाया है।अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने मृत महिला के परिवार के सदस्यों से संपर्क किया है, जिनके शनिवार सुबह तक शहर पहुंचने की उम्मीद है जिसके बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा।

गुरुग्राम पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी सुभाष बोकेन ने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि यह हत्या का मामला है या नहीं.उन्होंने कहा,हम शव परीक्षण के बाद आवश्यक कार्रवाई करेंगे और उसके परिवार के सदस्यों द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराने का इंतजार कर रहे हैं।

Next Story