Top
Home > राज्य > हरियाणा > गुरुग्राम > पाकिस्तान चले जाओ कहकर घर में घुसकर लाठियों से जमकर पीटा, वीडियो देखकर कांप जाएंगे आप!

पाकिस्तान चले जाओ कहकर घर में घुसकर लाठियों से जमकर पीटा, वीडियो देखकर कांप जाएंगे आप!

यह मामला भोंडसी इलाके का है जहां 20-25 युवकों ने करीब एक घंटे तक गुंडई की।

 Special Coverage News |  23 March 2019 4:46 AM GMT  |  दिल्ली

पाकिस्तान चले जाओ कहकर घर में घुसकर लाठियों से जमकर पीटा, वीडियो देखकर कांप जाएंगे आप!
x

गुड़गांव : होली की शाम जब लोग त्योहार मनाकर आराम कर रहे थे तब गुड़गांव के एक घर में 20-25 बदमाशों ने घुसकर जमकर पत्थरबाजी की और वहां मौजूद परिवार को बुरी तरह पीटा। कहा जा रहा है कि बहस क्रिकेट को लेकर शुरू हुई और इतनी बढ़ गई कि पाकिस्तान चले जाओ की बात तक कही गई। जिस घर में मारपीट हुई वह दिलशाद (32) का है। वहां मौजूद महिलाओं, बच्चों समेत 12 लोगों को बदमाशों ने लाठी, डंडों और हॉकी से बुरी तरह पीटा। घटना का विडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

यह मामला भोंडसी इलाके का है जहां 20-25 युवकों ने करीब एक घंटे तक गुंडई की। पीड़ित परिवार के मुताबिक, पुलिस को लगातार फोन किया गया, लेकिन वह समय पर नहीं आई जिसकी वजह से बदमाश भाग गए। फिलहाल घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भोंडसी थाने में 12 से ज्यादा लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पीड़ित परिवार के मुताबिक, बदमाश वहां से 25 हजार रुपये कैश, एक सोने की चेन और कुछ सामान भी छीनकर ले गए।



मोहम्मद अख्तर ने बताया कि भूप सिंह नगर कॉलोनी की गली नंबर 2 निवासी उनका भतीजा दिलशाद गुरुवार दोपहर कॉलोनी में ही क्रिकेट खेलने गया था। क्रिकेट खेलने को लेकर दिलशाद का कुछ लोगों से विवाद हो गया। दिलशाद के मुताबिक, खेलने के दौरान वहां कुछ लोग बाइकों पर आए थे और कहने लगे कि तुम लोग यहां क्या कर रहे हो? जाओ पाकिस्तान जाओ।' इसपर वहां थोड़ी कहासुनी हुई जिसके बाद दिलशाद वहां से घर लौट आया।

फिर कुछ देर बाद जिनसे विवाद हुआ था, वे युवक 20-25 लोगों के साथ पहुंच गए। आरोपियों ने पहले घर पर पथराव किया, फिर किसी तरह अंदर घुसकर लाठी-डंडों से मारपीट कर 2 बच्चों समेत 12 लोगों को घायल कर दिया। मामले में फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it