गुरुग्राम

छीना-झपटी में काट दिया गया गुरुग्राम के एक व्यक्ति का निजी अंग

Smriti Nigam
15 Aug 2023 6:00 AM GMT
छीना-झपटी में काट दिया गया गुरुग्राम के एक व्यक्ति का निजी अंग
x
पुलिस ने कहा कि पीड़ित, जो एक ऑटोमोबाइल फर्म में काम करता है, गुरुवार रात जब वह कार्यालय जा रहा था तो चार नकाबपोश लोगों ने उसे रोक लिया।

गुरुग्राम में स्नैचिंग की कोशिश के दौरान चार संदिग्धों ने एक शख्स का प्राइवेट पार्ट काट दिया.पीड़ित, एक ऑटोमोबाइल कर्मचारी, पर कार्यालय जाते समय चार नकाबपोश लोगों ने हमला किया था। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और संदिग्धों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

गुरुग्राम: गुरुग्राम पुलिस ने बताया कि सेक्टर 37 में झपटमारी के दौरान 32 वर्षीय एक व्यक्ति के निजी अंगों को काटने के आरोप में चार अज्ञात संदिग्धों के खिलाफ रविवार को मामला दर्ज किया गया।

पुलिस ने कहा कि पीड़ित, जो एक ऑटोमोबाइल फर्म में काम करता है, गुरुवार रात जब वह कार्यालय जा रहा था तो चार नकाबपोश लोगों ने उसे रोक लिया।

पुलिस ने कहा कि उन्हें रविवार को पीड़िता के भाई का फोन आया और उसने उन्हें घटना की जानकारी दी। पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।पुलिस ने बताया कि पीड़िता बिहार की रहने वाली है और पिछले 18 साल से सेक्टर 36 के मोहम्मदपुर झारसा गांव में रह रही है।

पुलिस ने कहा कि वह गुरुवार को रात की पाली में काम कर रहा था और देर से चल रहा था।जब मैं सेक्टर 36 में एक गौशाला के पास था, तो चार नकाबपोश लोगों ने मेरा रास्ता रोक लिया और मुझसे नकदी और कीमती सामान सौंपने को कहा। मेरे पास मुश्किल से ₹ 40 थे और उन्होंने इसे छीनने की कोशिश की। जब मैंने विरोध किया, तो एक संदिग्ध ने मुझ पर हमला करना शुरू कर दिया और मेरे गुप्तांगों को चाकू से काट दिया।

मुझे घायल करने के बाद संदिग्ध मौके से भाग गए। मैंने अपने भाई को बुलाया और वह मुझे अस्पताल ले गया। मैं अभी भी सदमे में हूं, मेरी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है और पिछले 18 सालों में यहां गुरुग्राम में कभी झगड़ा भी नहीं हुआ,पीड़िता ने कहा।

पुलिस ने कहा कि उन्होंने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 379बी (मौत, चोट या संयम पैदा करने की तैयारी के बाद छीनना), 326 (खतरनाक हथियारों या साधनों से जानबूझकर गंभीर चोट पहुंचाना)रविवार को सेक्टर 37 पुलिस स्टेशन में और 34 (सामान्य इरादा) के तहत मामला दर्ज किया है। ।

सहायक पुलिस आयुक्त (अपराध) वरुण दहिया ने कहा कि पुलिस संदिग्धों की पहचान करने के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। उन्होंने कहा,संदिग्धों की गिरफ्तारी के बाद हमें और अधिक स्पष्टता मिलेगी।

एसीपी दहिया ने कहा कि उन्होंने यह सुनिश्चित करने के लिए टीमों का गठन किया है कि संदिग्धों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।पुलिस ने बताया कि पीड़ित एक निजी अस्पताल में ठीक हो रहा है और उसकी हालत स्थिर है।

Next Story