गुरुग्राम

गुरुग्राम के सेक्टर 89 में बंदूक की नोक पर एक व्यक्ति से लूट ली गई एसयूवी

Smriti Nigam
13 July 2023 10:43 AM GMT
गुरुग्राम के सेक्टर 89 में बंदूक की नोक पर एक व्यक्ति से   लूट ली गई एसयूवी
x
गुरुग्राम पुलिस ने सेक्टर 89 में बंदूक की नोक पर एक व्यक्ति से उसकी एसयूवी लूटने और उस पर हमला करने के आरोप में दो संदिग्धों पर मामला दर्ज किया है।

गुरुग्राम पुलिस ने सेक्टर 89 में बंदूक की नोक पर एक व्यक्ति से उसकी एसयूवी लूटने और उस पर हमला करने के आरोप में दो संदिग्धों पर मामला दर्ज किया है। पीड़ित को कई चोटें आईं।

पुलिस ने बुधवार को कहा कि गुरुग्राम पुलिस ने सेक्टर 89 में बमरोली चौक के पास बंदूक की नोक पर दिल्ली स्थित एक निजी कंपनी के कार्यकारी से उसकी एसयूवी लूटने और उस पर हमला करने के आरोप में दो अज्ञात संदिग्धों पर मामला दर्ज किया है, पुलिस ने बुधवार को कहा कि आदमी को कई चोटें आई हैं।

पुलिस ने कहा कि घटना सोमवार रात करीब 8.30 बजे हुई जब पीड़ित, सेक्टर 92 निवासी 35 वर्षीय श्रीनु कुमार, सेक्टर-89 में एक शराब की दुकान पर रुके जब वह दक्षिण दिल्ली कार्यालय से अपने घर लौट रहे थे।

पुलिस के अनुसार, कुमार दुकान के अंदर गए लेकिन बिना कुछ खरीदे अपनी मारुति ब्रेज़ा लेकर लौट आए, जिसे उन्होंने दुकान के प्रवेश द्वार के पास सड़क किनारे पार्क किया था।

जांचकर्ताओं ने कहा कि कुमार ने अपनी एसयूवी के पास दो लोगों को खड़े देखा, जिनमें से एक के हाथ में हेलमेट था। उन्होंने कहा कि कुमार ने उन दोनों पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया और अपनी जेब से चाबी निकालकर अपनी कार का दरवाजा खोलने में व्यस्त हो गए। जांचकर्ताओं ने बताया कि इसी समय एक संदिग्ध ने हेलमेट से उसके सिर पर जोर से वार किया जिससे वह पूरी तरह से चौंक गया।

पुलिस ने कहा कि दोनों संदिग्धों ने चाबियां छीनने की कोशिश करते हुए कुमार पर हमला किया। कुछ समय बाद जब उन्हें एहसास हुआ कि वे कुमार के कब्जे से चाबियाँ छीनने में असमर्थ हैं, तो एक संदिग्ध ने पिस्तौल निकाली और कुमार के सिर पर तान दी और उसे अपनी चाबियाँ छोड़ने के लिए कहा। उन्होंने बताया कि दोनों संदिग्ध एसयूवी लेकर द्वारका एक्सप्रेसवे की ओर भाग गए।

जांचकर्ताओं ने कहा कि कुमार ने बाद में घटना के बारे में पुलिस नियंत्रण को सतर्क किया जिसके बाद एक गश्ती दल मौके पर पहुंचा। इसके बाद पुलिस टीम कुमार को इलाज के लिए सेक्टर 89 के पास के एक निजी अस्पताल में ले गई क्योंकि हमले से लगी चोटों के कारण उनके सिर और शरीर के अन्य हिस्सों से खून बह रहा था।

कुमार की शिकायत पर, मंगलवार को सेक्टर 10 पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 34 (सामान्य इरादा), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) और 392 (डकैती) के तहत संदिग्धों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

गुरुग्राम पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी सुभाष बोकेन ने कहा कि वे संदिग्धों के भागने के दौरान के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को स्कैन कर रहे हैं। उन्होंने कहा,हम उनका पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लेंगे।

Next Story