गुरुग्राम

6 दिन तक बंद रहेगा दिल्ली जयपुर हाईवे

Shiv Kumar Mishra
21 Sep 2022 7:40 AM GMT
6 दिन तक बंद रहेगा दिल्ली जयपुर हाईवे
x
RBI Governor made a big announcement

दिल्ली जयपुर हाईवे पर सफर करने वाले सावधान हो जाएं। करीब 1 हफ्ते तक दिल्ली जयपुर हाईवे पर हीरो हौंडा चौक पर जयपुर से दिल्ली जाने वाली लेन बंद रहेगी। इस रोड पर ट्रैफिक डायवर्ट किया जाएगा जिसके कारण वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। ट्रैफिक पुलिस ने इस संदर्भ में एडवाइजरी जारी कर वाहन चालकों को रूट डायवर्जन की सूचना दे दी है।

ट्रैफिक पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के मुताबिक, 21 सितंबर से 26 सितंबर तक नेशनल हाईवे अथॉरिटी द्वारा हीरो हौंडा चौक पर लोड टेस्ट किया जाएगा। यह लोड जयपुर से दिल्ली साइड टेस्ट किया जाना है।अधिकारियों ने बताया कि जयपुर की तरफ से आने वाले वाहन चालकों को सर्विस लाइन के जरिए दिल्ली जाना होगा। वहीं, जयपुर से सुभाष चौक की तरफ जाने वाले वाहन चालकों को सर्विस लाइन के जरिए आते हुए लेफ्ट होकर आगे से यू टर्न ले कर जाना होगा ।

उमंग भारद्वाज चौक से जयपुर की तरफ जाने वाले वाहन चालकों को पहले की तरह सीधे ही फ्लाईओवर से गुजरना होगा। दिल्ली से आने वाले वाहन चालकों को उमंग भारद्वाज चौक जाने के लिए हीरो हौंडा चौक से लेफ्ट सुभाष चौक की तरफ घूमना होगा। आगे से यू टर्न लेकर अंडरपास के अंदर से होकर उमंग भारद्वाज चौक की तरफ जाना होगा।

सुभाष चौक से दिल्ली की तरफ जाने वाले वाहन चालकों को भी हीरो हौंडा चौक से राइट ना होकर पहले जयपुर की तरफ घूमते हुए हीरो हौंडा फ्लाईओवर के नीचे से ही यूटर्न लेकर दिल्ली जाना होगा।अधिकारियों का कहना है कि इस डायवर्जन के कारण जाम लगने की संभावना है। ऐसे में यहां ट्रैफिक पुलिस कर्मियों को जिम्मेदारी सौंप दी गई है।

Next Story