गुरुग्राम

रेलवे स्टेशन से गुरुग्राम की ट्रिप बुक करने के बाद तीन लोगों ने एक कैब को लूटा

Anshika
18 May 2023 11:39 AM GMT
रेलवे स्टेशन से गुरुग्राम की ट्रिप बुक करने के बाद तीन लोगों ने एक कैब को लूटा
x
गुरुग्राम रेलवे स्टेशन से एक मोबाइल एग्रीगेटर ऐप के माध्यम से सवारी बुक करने के बाद गुरुग्राम में एक कैब चालक को लूटने के लिए तीन अज्ञात संदिग्धों पर मामला दर्ज किया गया

गुरुग्राम रेलवे स्टेशन से एक मोबाइल एग्रीगेटर ऐप के माध्यम से सवारी बुक करने के बाद गुरुग्राम में एक कैब चालक को लूटने के लिए तीन अज्ञात संदिग्धों पर मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने गुरुग्राम रेलवे स्टेशन से एक मोबाइल एग्रीगेटर ऐप के माध्यम से सवारी बुक करने के बाद शुक्रवार को गुरुग्राम में एक कैब चालक को कथित रूप से लूटने के आरोप में तीन अज्ञात संदिग्धों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने कहा कि संदिग्धों ने अपने गंतव्य पर पहुंचने पर चालक से उसका मोबाइल फोन और नकदी लूट ली।

दिल्ली के सरिता विहार निवासी कैब ड्राइवर सचिन कुमार के पास अर्टिगा कार है और उसने पुलिस को बताया कि संदिग्धों ने रेलवे स्टेशन से गुरुग्राम के सेक्टर 89ए के लिए एक ट्रिप बुक की थी। जब वे अपने गंतव्य पर पहुंचे तो यात्री बाहर निकले और किराया मांगा।

सहायक पुलिस आयुक्त (अपराध) प्रीत पाल सांगवान ने कहा कि घटना सेक्टर 89ए में शुक्रवार तड़के करीब 2:45 बजे हुई। “पीड़ित दिल्ली से रेलवे स्टेशन पर कुछ यात्रियों को छोड़ने के लिए आया था जब उसने ऑनलाइन बुकिंग प्राप्त की। पीड़ित ने यात्रियों को उनके स्थान की जांच करने के लिए बुलाया, और तीन लोग कैब में सवार हो गए,

सांगवान ने कहा कि उनके गंतव्य पर पहुंचने के बाद, यात्रियों में से एक बाहर निकला और किराए के बारे में पूछताछ की। उसने अपना बटुआ निकाला और किराए का भुगतान किया, लेकिन जब वह छुट्टे देने वाला था, तो उन्होंने उस पर हमला किया और घटनास्थल से भागने से पहले उसका बटुआ और मोबाइल फोन छीन लिया। उन्होंने पिछले हफ्ते एक नया आईफोन खरीदा और उनके वॉलेट में 8,000 रुपये और उनके क्रेडिट और डेबिट कार्ड थे। उन्होंने कहा, "मैंने राहगीरों की मदद मांगी और पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद सेक्टर 10 पुलिस स्टेशन की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची और मेरी शिकायत दर्ज की।"

तीन अज्ञात संदिग्धों के खिलाफ सेक्टर 10ए पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 379-ए (स्नैचिंग) और 34 (सामान्य इरादे) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी। पुलिस ने कहा कि वे संदिग्धों और उनके कॉल डिटेल रिकॉर्ड की पहचान करने के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज की समीक्षा कर रहे हैं।

Next Story