गुरुग्राम

महिला ने डेटिंग ऐप के जरिए की शख्स से दोस्ती, बाद में मांगे 5 लाख रुपए जाने आगे क्या हुआ?

Anshika
10 Jun 2023 10:47 AM GMT
महिला ने डेटिंग ऐप के जरिए की शख्स से दोस्ती, बाद में मांगे 5 लाख रुपए जाने आगे क्या हुआ?
x
बिनीता कुमारी ने डेटिंग ऐप के जरिए जिस शख्स से दोस्ती की, उसे एक होटल में ले गई और उसे बीयर पीने के लिए मजबूर किया।

बिनीता कुमारी ने डेटिंग ऐप के जरिए जिस शख्स से दोस्ती की, उसे एक होटल में ले गई और उसे बीयर पीने के लिए मजबूर किया।

गुरुग्राम पुलिस ने आईटी कंपनी के एक कर्मचारी को छेड़छाड़ के झूठे आरोप लगाकर व्यक्ति से जबरन वसूली करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, 27 वर्षीय बिनीता कुमारी ने शिकायतकर्ता से 2 लाख रुपये की मांग की, जिससे उसने अपने साथी महेश फोगट की मदद से डेटिंग ऐप पर दोस्ती की थी ।

दोनों के खिलाफ गुरुग्राम के डीएलएफ फेज 2 पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। आरोपियों ने 12 अन्य लोगों को ठगा है और पांच लोगों के खिलाफ झूठे बलात्कार और छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं।

बिहार की रहने वाली बिनीता ने डेटिंग ऐप बम्बल को लेकर पीड़ित से संपर्क किया था। 28 मई को आरोपी पीड़ित को सेक्टर 23 इलाके के एक होटल में ले गया और जबरन बीयर पिलाई. शिकायतकर्ता को लगा कि कुछ गड़बड़ है।उसने शराब पीने से मना कर दिया और होटल से चला गया। पुलिस के मुताबिक महिला ने उसे फोन किया और उस पर दुर्व्यवहार और छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया।

महिला ने पीड़ित के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की धमकी भी दी। तभी उसके साथी महेश ने पीड़ित को फोन किया और मामले को निपटाने के लिए पांच लाख रुपये की मांग की। बाद में तय की गई राशि 2 लाख रुपये थी। शिकायतकर्ता ने दोनों को 50,000 रुपये का भुगतान किया और शेष राशि का भुगतान करने का वादा किया। बाद में उसने मदद के लिए पुलिस से संपर्क किया, जिसने दोनों को गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछाया।

योजना के अनुसार पीड़ित ने बिनीता को साईं मंदिर के पास मौलसरी बाजार में बाकी रुपये लेने के लिए बुलाया। फोगट को पैसे लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया था। एसीपी कौशिक ने बताया कि बाद में बिनीता कुमारी को डीएलएफ-3 के यू ब्लॉक से पकड़ा गया।

पुलिस ने गिरफ्तार दोनों लोगों के पास से पीड़ित द्वारा भुगतान किए गए 50,000 रुपये और दो मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं। महिला और उसके साथी को शहर की एक अदालत में पेश किया गया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।बिनीता कुमारी ने डेटिंग ऐप के जरिए जिस शख्स से दोस्ती की, उसे एक होटल में ले गई और उसे बीयर पीने के लिए मजबूर किया।

Next Story