गुरुग्राम

महिला प्रिंसिपल की सरेआम पीट-पीटकर हत्या, गर्मी की छुट्टी में आई थी घर

Special Coverage News
4 Jun 2019 4:42 AM GMT
महिला प्रिंसिपल की सरेआम पीट-पीटकर हत्या, गर्मी की छुट्टी में आई थी घर
x
पुणे के एक प्राइवेट स्कूल की प्रिंसिपल 54 साल की सवेंदर कौर गर्मी की छुट्टियों में अपने घर गुरुग्राम आई हुई थीं. घटना के वक्त वह घर में अकेली थीं.

गुरुग्राम में एक सनसनीखेज घटना के तहत घर में घुसकर एक महिला प्रिंसिपल की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. मृतक महिला के पति का आरोप है कि संपत्ति विवाद में उसके भाई, भाभी और भतीजी ने मिलकर उनकी पत्नी की जान ले ली. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शरीर पर चोट के निशान मिले हैं. पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही जांच शुरू कर दी है. फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

घटना गुरुग्राम की पालम विहार सेक्टर-23 थाना क्षेत्र की है. बताया जा रहा है कि पुणे के एक प्राइवेट स्कूल की प्रिंसिपल 54 साल की सवेंदर कौर गर्मी की छुट्टियों में अपने घर गुरुग्राम आई हुई थीं. घटना के वक्त वह घर में अकेली थीं. उनके पति सुखबीर सिंह पास के मार्केट में गए हुए थे.

बताया जा रहा है कि शाम सवा सात बजे के करीब मृतक सवेंदर ने मदद के लिए अपने बेटे प्रभशरण सिंह को ऑफिस में फोन किया था. सवेंदर कौर के पति सुखबीर सिंह ने अपने छोटे भाई जसप्रीत सिंह, उनकी पत्नी प्रीति कौर और बेटी परम कौर के खिलाफ नामजद शिकायत दी है. इसमें बताया है कि जसप्रीत के साथ उनका पहले से संपत्ति विवाद चल रहा है. इस संबंध में अदालत में सुनवाई भी चल रही है. उन्होंने बताया कि इन्हीं तीन लोगों ने उनकी पत्नी को पीट पीटकर मारा है.

बेटे ने किया फोन

सुखबीर सिंह के मुताबिक, वह मार्केट से सवा सात बजे घर लौट रहे थे. उसी दौरान उनके बेटे प्रभशरण ने फोन किया और कहा कि मां के साथ कोई झगड़ा हुआ है. वह बचाओ-बचाओ चिल्ला रही है. इस सूचना पर वह भागकर घर पहुंचे और दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन जब दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया. उसके बाद पुलिस को सूचना देकर पत्नी को अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है.

पोस्टमार्टम में मौत की वजह साफ नहीं

मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद भी सवेंदर कौर की मौत की वजह साफ नहीं हो सकी है. बोर्ड के सदस्य और फॉरेंसिक विशेषज्ञ डॉ. दीपक माथुर के मुताबिक, शव पर चोट के निशान मिले हैं. सिर में कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं. उन्होंने बताया कि मौत की वजह साफ नहीं होने की वजह से बिसरा जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेज दिया गया है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story