Top
Home > राज्य > हरियाणा > थप्पड़ कांड में टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट गिरफ्तार, तुरंत जमानत भी मिल गई

थप्पड़ कांड में टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट गिरफ्तार, तुरंत जमानत भी मिल गई

फोगाट पर बालसमंद की अनाज मंडी में मार्केट कमेटी के एक अधिकारी को थप्पड़ मारने का आरोप है.

 Arun Mishra |  17 Jun 2020 9:53 AM GMT  |  dilli

थप्पड़ कांड में टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट गिरफ्तार, तुरंत जमानत भी मिल गई
x

हरियाणा पुलिस ने बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया. फोगाट पर बालसमंद की अनाज मंडी में मार्केट कमेटी के एक अधिकारी को थप्पड़ मारने का आरोप है.

सोनाली फोगाट को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उन्हें हिसार कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें तुरंत जमानत भी मिल गई. बीजेपी नेता का थप्पड़ मारने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. इस घटना के बाद से लगातार सोनाली को गिरफ्तार करने की मांग उठ थी.

गौरतलब है कि सोनाली फोगाट पर हिसार जिले के बालसमंद की अनाज मंडी में मार्केट कमेटी के एक अधिकारी को थप्पड़ मारने का आरोप है. विवाद एक शेड बनाने को लेकर था. किसानों का मुद्दा लेकर सोनाली फोगाट गई थीं, जिसके बाद वहां विवाद बढ़ गया. इसके बाद सोनाली ने अधिकारी की चप्पलों और थप्पड़ों से पीटाई कर दी थी.

दरअसल, विवाद को लेकर सोमवार को तीसरी बार बिनैन खाप की पंचायत हुई थी. पंचायत में सरकार को अल्टीमेटम देते हुए फैसला लिया गया था कि 22 जून तक सोनाली फोगाट की गिरफ्तारी नहीं होती है तो 23 जून से खाप धरना शुरू कर देगी. इस कड़ी में कार्रवाई करते हुए बुधवार को पुलिस ने फोगाट को गिरफ्तार कर लिया.

इस मामले में सोनाली फोगाट ने अपनी सफाई में सेक्रटरी पर अपशब्‍द कहने और बदतमीजी करने का आरोप लगाया था. उनका कहना था कि 'मैं अपने क्षेत्र आदमपुर के किसानों की समस्‍याओं के सिलसिले में अनाज मंडी गई थी. वहां मार्केट कमिटी के सेक्रटरी सुलतान सिंह को भी बुलवाया था.'

सोनाली के मुताबिक, बातचीत के दौरान सुलतान सिंह ने सोनाली को गालियां दीं और अपशब्‍द कहे. इस पर सोनाली ने सुलतान सिंह की पिटाई कर दी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it