Home > Archived > बड़ी खबर : हनीप्रीत ने पंजाब पुलिस के सामने किया सरेंडर

बड़ी खबर : हनीप्रीत ने पंजाब पुलिस के सामने किया सरेंडर

पुलिस जिसको पिछले 38 दिनों से ढूंढ रही थी आखिरकार वो गिरफ्त में आ ही गई। जी हां, गुरमीत राम रहीम की कथित बेटी हनीप्रीत ने पंजाब पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है।

 Arun Mishra |  3 Oct 2017 9:45 AM GMT  |  New Delhi

बड़ी खबर : हनीप्रीत ने पंजाब पुलिस के सामने किया सरेंडर

नई दिल्ली : पुलिस जिसको पिछले 38 दिनों से ढूंढ रही थी आखिरकार वो गिरफ्त में आ ही गई। जी हां, गुरमीत राम रहीम की कथित बेटी हनीप्रीत ने पंजाब पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है। पंजाब पुलिस ने हनीप्रीत की कस्टडी हरियाणा पुलिस को सौंप दी है। हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत को हिरासत में ले लिया है।

सात राज्यों की पुलिस पिछले 38 दिनों से राम रहीम की हनीप्रीत को खोज रही थी लेकिन वह कहां छिपी बैठी थी किसी को नहीं पता लेकिन मंगलवार को उसने एक हिंदी न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया और अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई दी थी।
निजी चैनलों को दिए इंटरव्यू में हनीप्रीत ने कहा कि मैं भागी नहीं थी, मैं डिप्रेशन में चली गई थी। वहीं उसने कहा कि मुझे कोर्ट ने ही परमिशन दी थी तभी मैं पापा के साथ बैठकर उनके साथ कोर्ट तक गई थी।
बता दें, जिस दिन बाबा राम रहीम को सजा हुआ थी, उस दिन से वह फरार चल रही थी। कुछ रिपोर्ट्स आई थीं कि वह नेपाल में छुपी हुई है, जिसके बाद भारत की पुलिस ने नेपाल पुलिस के साथ मिलकर वहां भी उसे खोजा था। हनीप्रीत पर बाबा राम रहीम को दोषी ठहराए जाने के बाद हिंसा फैलाने का आरोप है। इसके अलावा उन पर अन्य कई धाराओं के तहत पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top