हरियाणा

कांग्रेस का दावा- झूठ बोल रही हैं सपना चौधरी, आप भी देखिए- सदस्यता फॉर्म और रसीद? क्या है हकीकत

Special Coverage News
24 March 2019 10:58 AM GMT
कांग्रेस का दावा- झूठ बोल रही हैं सपना चौधरी, आप भी देखिए- सदस्यता फॉर्म और रसीद? क्या है हकीकत
x
कांग्रेस पार्टी के लेटर हेड का एक फोटो जारी किया है जिसमें सपना चौधरी के पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है. इस लेटर हेड में सपना की पूरी जानकारी दी गई है.

नई दिल्ली : हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की पुष्टि खुद पार्टी ने की है. उत्तर प्रदेश कांग्रेस सचिव नरेंद्र राठी ने फोटो जारी कर बताया कि सपना चौधरी ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है. उन्होंने कांग्रेस पार्टी के लेटर हेड का एक फोटो जारी किया है जिसमें सपना चौधरी के पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है. इस लेटर हेड में सपना की पूरी जानकारी दी गई है.


नरेंद्र राठी ने सपना चौधरी के कांग्रेस ज्वाइन करने को लेकर उठे विवाद के बीच उनकी सदस्यता का लेटर जारी करते हुए कहा, 'शनिवार को सपना आईं थीं और उन्होंने पार्टी की सदस्यता का फॉर्म भी भरा, जिस पर उनके हस्ताक्षर भी हैं. सपना चौधरी के साथ उनकी बहन ने भी शनिवार को कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है. हमारे पास दोनों की सदस्यता वाले फॉर्म हैं.' इसके अलावा यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर ने भी ट्वीट कर सपना चौधरी का कांग्रेस में स्वागत किया है.


हालांकि, सपना ने कांग्रेस का दामन थामने की बात से पूरी तरह इनकार कर दिया. उन्होंने कहा, 'मैंने कोई पार्टी ज्वाइन नहीं की है. सदस्यता फॉर्म भी गलत भी हो सकता है.' साथ ही बीजेपी से हाथ मिलाने के सवाल पर सपना ने बताया कि वो किसी पार्टी से नहीं जुड़ने जा रही हैं.



बता दें कि हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी के कांग्रेस का दामन थामने की बात को लेकर तीन दिन से चुनावी सरगर्मियां थीं, कि सपना चौधरी ने कांग्रेस ज्वाइन कर ली है और वो जल्द ही कांग्रेस की तरफ से लोकसभा उम्मीदवार भी होंगी. मगर रविवार को सपना ने खुद कहा कि उन्होंने कांग्रेस से हाथ नहीं मिलाया है.

सपना ने कहा, 'प्रियंका के साथ जो मेरी तस्वीरें हैं वो पुरानी हैं. सारी तस्वीरें पुरानी हैं. मैंने कोई पार्टी ज्वाइन नहीं की. मेरे लिए सारी पार्टी एक समान है. मैं कलाकार हूं. चुनाव लड़ने की मेरी कोई मंशा नहीं. प्रियंका से मिली थी. मैं मनोज तिवारी के संपर्क में हूं. राजबब्बर से मैंने मुलाकात नहीं की. मैंने कांग्रेस से हाथ नहीं मिलाया है. 2019 का चुनाव नहीं लड़ूंगी.'

Next Story