हिसार

टिकटॉक स्टार और BJP नेता सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी के सचिव को चप्पलों से पीटा, VIDEO वायरल

Arun Mishra
5 Jun 2020 11:23 AM GMT
टिकटॉक स्टार और BJP नेता सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी के सचिव को चप्पलों से पीटा, VIDEO वायरल
x
सोनाली ने सचिव पर अभद्र व्‍यवहार करने का आरोप लगाया है।

हरियाणा की टिकटॉक स्टार और भाजपा नेता सोनाली फोगाट पुलिस के सामने ही मार्केट कमेटी सचिव की चप्पलों से जमकर पिटाई करने के चलते एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। सोनाली ने सचिव पर अभद्र व्‍यवहार करने का आरोप लगाया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

जानकारी के जानकारी के अनुसार, सोनाली फोगाट शुक्रवार सुबह अपने समर्थकों के साथ हिसार की बालसमंद अनाज मंडी का दौरा करने पहुंची थीं। इस दौरान हिसार मार्केट कमेटी भी वहां मौजूद थे। आरोप है कि ग्रामीणों द्वारा शिकायतें बताने पर जब सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी सचिव से इस पर जवाब मांगा तो उन्होंने सोनाली से अभद्रता करते हुए कुछ अपशब्द कह दिए। इससे नाराज होकर सोनाली के समर्थकों ने सचिव से हाथापाई की और सोनाली ने उन्हें चप्पलों से जमकर पीटा।



ज्ञात हो कि हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 में आदमपुर सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुकीं और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट को निवर्तमान विधायक एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कुलदीप बिश्नोई के हाथों 29,471 मतों के अंतर से हार का सामना करना पड़ा था।

वो मूल रूप से हरियाणा के फतेहाबाद की रहने वाली हैं। अपने करियर के शुरुआती दौर में हिसार दूरदर्शन में एंकरिंग का काम करने वाली सोनाली करीब सात-आठ साल से भाजपा में शामिल हैं। वर्तमान में वो भाजपा के महिला मोर्चा की नेशनल वर्किंग कमेटी से जुड़ी हुई हैं।

इसके साथ ही सोनाली फोगाट टिकटॉक पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हर दिन कुछ न कुछ अपने वीडियो टिकटॉक पर पोस्ट करती रहती हैं। सोनाली फोगाट की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें टिकटॉक पर लाखों लोग फॉलो करते हैं।

Next Story