Breaking News
Home > Archived > VIDEO : 39 दिन बाद मीडिया के सामने आई हनीप्रीत ने किए कई बड़े खुलासे

VIDEO : 39 दिन बाद मीडिया के सामने आई हनीप्रीत ने किए कई बड़े खुलासे

हनीप्रीत ने कहा कि इस पूरे वाकये से मैं खुद डरने लगी हूं, मैं अपनी मानसिक स्थिति बयां नहीं कर सकती। मुझे देशद्रोही कहा गया है, जो बिल्कुल गलत है।

 Arun Mishra |  3 Oct 2017 5:54 AM GMT  |  New Delhi

VIDEO : 39 दिन बाद मीडिया के सामने आई हनीप्रीत ने किए कई बड़े खुलासे

नई दिल्ली : गुरमीत राम रहीम को सीबीआई कोर्ट द्वारा 25 अगस्त को दोषी ठहराए जाने के बाद से फरार हनीप्रीत को अभी तक पुलिस ढूंढ नहीं पाई है। 39 दिन बाद हनीप्रीत पहली बार मीडिया के सामने आई। हनीप्रीत ने दो न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिए।

हनीप्रीत ने कहा कि इस पूरे वाकये से मैं खुद डरने लगी हूं, मैं अपनी मानसिक स्थिति बयां नहीं कर सकती। मुझे देशद्रोही कहा गया है, जो बिल्कुल गलत है। अपने पापा के साथ एक बेटी कोर्ट में जाती है, ऐसा बिना परमिशन के संभव नहीं है। बताया जा रहा है कि मंगलवार को हनीप्रीत सरेंडर कर सकती है।
साजिश रचने के आरोप पर हनीप्रीत ने कहा, "एक लड़की इतनी फोर्स के बीच अकेले बिना परमिशन के कैसे जा सकती है? इसके बाद कहा गया कि मैं गलत आई हूं। सारे सबूत दुनिया के सामने हैं। ऐसे में मैं कहां दंगे में शामिल थी, मेरे खिलाफ किसी के पास क्या सबूत है? मैंने बेटी का फर्ज अदा किया। मैंने कहां बोला है? मैं कहां किस दंगे में शामिल रही हूं? मैं तो खुशी-खुशी कोर्ट गई, ताकि शाम तक वापस आ जाएंगे। लेकिन फैसला खिलाफ आ गया, हमारा तो दिमाग ही काम करना बंद कर दिया। ऐसे में हम क्या किसी के खिलाफ साजिश रच पाते।"
राम रहीम के रिश्तों पर हनीप्रीत ने कहा, "मुझे समझ में नहीं आता है कि बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को उछाला जा रहा है। मेरे डर का कारण ही यही था कि हनीप्रीत को क्या प्रेजेंट किया। एक बाप-बेटी के रिश्ते को ऐसे तार-तार कर दिया। क्या एक बाप अपनी बेटी के सिर के उपर हाथ नहीं रख सकता है? क्या एक बेटी अपने बाप से प्यार नहीं कर सकती है।"

हनीप्रीत आज पंचकूला में पुलिस के समक्ष आत्‍मसमर्पण कर सकती है। गुरमीत राम रहीम के जेल जाने के बाद से लापता हनीप्रीत कथित तौर पर पहली बार सामने आई है। इसके बाद पंचकूला पुलिस सक्रिय हाे गई और पुलिस मुख्‍यालय में सरगर्मी बढ़ गई है। पुलिस चाहती है कि हनीप्रीत को सरेंडर करने से पहले गिरफ्तार कर लिया जाए।
बता दें कि गुरमीत राम रहीम को साध्वियों से दुष्‍कर्म के मामले में अदालत द्वारा दोषी ठहराए जाने के बाद हनीप्रीत पर पंचकूला में हिंसा फ़ैलाने का आरोप है। उसके खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज है और वह 26 अगस्‍त से फरार है। पुलिस उसकी तलाश में नेपाल, राजस्‍थान और मुबंई सहित कई जगहों पर छापे मार चुकी है। पिछले दिनों उसने दिल्‍ली हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी, लेकिन कोर्ट ने इसे खारिज कर दिया।
हरियाणा पुलिस ने 43 लोगों को मोस्ट वॉन्टेड बताते हुए उनकी लिस्ट जारी की थी। इसमें भी हनीप्रीत का नाम सबसे ऊपर है। हनीप्रीत के अलावा डेरा का स्पोक्सपर्सन आदित्य इंसां भी अब तक फरार है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top